होम /न्यूज /खेल /केएल राहुल सर्जरी के लिए जर्मनी रवाना, एयरपोर्ट पर आथिया शेट्टी के साथ आए नजर- Video

केएल राहुल सर्जरी के लिए जर्मनी रवाना, एयरपोर्ट पर आथिया शेट्टी के साथ आए नजर- Video

केएल राहुल और आथिया शेट्टी काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. (Instagram)

केएल राहुल और आथिया शेट्टी काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. (Instagram)

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल को पिछले दिनों ग्रोइन इंजरी के कारण टीम से बाहर होना पड़ा. वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 स ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. स्टार बल्लेबाज केएल राहुल फिलहाल चोट के कारण भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं. वह सर्जरी के लिए जर्मनी रवाना हो गए हैं. इस बीच कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें राहुल अपनी गर्लफ्रेंड आथिया शेट्टी के साथ नजर आ रहे हैं. कहा जा रहा है कि राहुल के साथ आथिया जर्मनी के लिए रवाना हुई हैं.

राहुल काफी वक्त से ‘मोतीचूर चकनाचूर’ फिल्म की अभिनेत्री आथिया शेट्टी को डेट कर रहे हैं. यह जोड़ी फैंस को भी काफी पसंद आती है. इस बीच कपल को एक-साथ हवाई अड्डे पर देखा गया, जब वह राहुल की सर्जरी के लिए जर्मनी जा रही थीं. आथिया ने अपने फैंस के साथ तस्वीरें भी क्लिक कराई.

इसे भी देखें, मध्यप्रदेश पहली बार बना रणजी ट्रॉफी चैंपियन, जानिए- कैसा रहा खिताब तक पहुंचने का सफर

अथिया ने बैगी जींस और सफेद क्रॉप टॉप पहना था और इसे पर्पल जैकेट के साथ पेयर किया. दूसरी ओर केएल बेज रंग की पैंट और काली टी-शर्ट में काफी कूल नजर आ रहे थे जिस पर ‘हेल यस’ लिखा हुआ था. उनकी शादी को लेकर काफी समय से कयास लगाए जा रहे हैं और ऐसी भी अफवाहें हैं कि यह कपल आगामी दिसंबर महीने में शादी करने की योजना बना रहा है. हालांकि इस पर दोनों में से किसी ने भी इसकी पुष्टि नहीं की है.

बता दें कि राहुल को पिछले दिनों ग्रोइन इंजरी के कारण टीम से बाहर होना पड़ा. वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया की कमान संभालने की तैयारी कर रहे थे लेकिन ऐन वक्त पर चोट के कारण ऋषभ पंत को कप्तानी सौंपी गई. भारत की मेजबानी में 5 मैचों की सीरीज 2-2 से बराबरी पर रही.

Tags: Athiya shetty, Hindi Cricket News, KL Rahul

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें