होम /न्यूज /खेल /Aus v Eng World Cup Melbourne Weather Report: ऑस्ट्रेलिया- इंग्लैड 'ब्लॉकबस्टर' मैच क्या बारिश की भेंट चढ़ जाएगा?

Aus v Eng World Cup Melbourne Weather Report: ऑस्ट्रेलिया- इंग्लैड 'ब्लॉकबस्टर' मैच क्या बारिश की भेंट चढ़ जाएगा?

ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड की टीमें मेलबर्न में टी20 विश्व कप के 26 वें मैच में भिड़ेंगी. (@cricketcomau)

ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड की टीमें मेलबर्न में टी20 विश्व कप के 26 वें मैच में भिड़ेंगी. (@cricketcomau)

Melbourne Aus vs Eng T20 World Cup 2022 Weather Forecast Update: मेजबान ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीमों के बीच मेलबर्न ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मेलबर्न में जमकर बरसात हो रही है
अफगानिस्तान और आयरलैंड मैच बारिश की भेंट चढ़ा
ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड की नजरें जीत पर

नई दिल्ली. मेजबान ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (Australia vs England) की क्रिकेट टीमें टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के 26वें मुकाबले में शुक्रवार (28 अक्टूबर) को आमने सामने होंगी. यह मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा. इस मुकाबले पर बारिश का साया मंडरा रहा है. स्थानीय मौसम विभाग के मुताबिक यह मैच बारिश की भेंट चढ़ सकता है. इस मुकाबले से पहले इसी मैदान पर अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच मुकाबला खेला जाना था, जो बारिश की भेंट चढ़ गया.

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीमें ग्रुप एक में प्वॉइंट्स टेबल में चौथे और पांचवें नंबर पर हैं. टॉप पर न्यूजीलैंड का कब्जा है. इस मुकाबले से दोनों टीमें दो अंक अर्जित कर प्वॉइंट्स टेबल में अपनी स्थिति मजबूत करने की ओर देख रही हैं. हालांकि शुक्रवार को मौसम के विभाग के मुताबिक रूक रूककर बारिश होती रहेगी.

यह भी पढ़ें:21 पारी… 12 अर्धशतक.. T20 World Cup में वर्ल्ड रिकॉर्ड की दहलीज पर विराट कोहली

Pakistan vs Zimbabwe T20 World Cup: विराट कोहली को पीछे छोड़कर रजा बन गए अनूठे रिकॉर्ड के ‘सिकंदर’

खिलाड़ी छाता लेकर मैदान के चक्कर लगाते नजर आए
अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच मुकाबले में टॉस भी नहीं हो सका. एक भी गेंद फेंके बिना मुकाबले को रद्द कर दिया गया. सुबह से बरसात होती रही. मेलबर्न से जो तस्वीरें सामने आईं उसमें ग्राउंड स्टाफ ग्राउंड पर चक्कर लगाते दिखाई दिए जबकि अंपायर और खिलाड़ी भी छाता लेकर बारिश रूकने का इंतजार करते नजर आए.

aus vs eng t20, melbourne weather report,t20 world cup

मेलबर्न में 95 फीसदी बारिश के आसार
अफगानिस्तान के स्टार लेग स्पिनर राशिद खान मेलबर्न में फैंस के साथ सेल्फी खिंचवाते हुए दिखे. अफगानिस्तान का लगातार दूसरा मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ा. इससे पहले बुधवार को भी सुपर 12 में न्यूजीलैंड के खिलाफ भी उसका पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था. यह मुकाबला भी मेलबर्न में खेला जाना था.ऑस्ट्रेलियाई मौसम विभाग के मुताबिक, ‘ मेलबर्न में शुक्रवार को 75 से 95 फीसदी बारिश के आसार हैं. बादल छाए रहेंगे. हवा की रफ्तार 25 से 35 किलोमीटर प्रतिघंटा रहने का अनुमान है. दूसरी ओर एक्यूवेदर के मुताबिक शाम को मौसम में सुधार की गुंजाइश है.

Tags: Aaron Finch, AUS vs ENG, Australia vs England, Jos Buttler, T20 World Cup, T20 World Cup 2022

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें