होम /न्यूज /खेल /AUS vs PAK, T20 World Cup: ग्लेन मैक्सवेल जिस पाकिस्तानी गेंदबाज के फैन हैं, जीत के बाद उससे जर्सी बदली

AUS vs PAK, T20 World Cup: ग्लेन मैक्सवेल जिस पाकिस्तानी गेंदबाज के फैन हैं, जीत के बाद उससे जर्सी बदली

AUS vs PAK, T20 World Cup : ग्लेन मैक्सवेल ने सेमीफाइनल मैच में जीत दर्ज करने के बाद पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हैरिस रऊफ से जर्सी बदली. (Melbourne Stars Twitter)

AUS vs PAK, T20 World Cup : ग्लेन मैक्सवेल ने सेमीफाइनल मैच में जीत दर्ज करने के बाद पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हैरिस रऊफ से जर्सी बदली. (Melbourne Stars Twitter)

टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल (AUS vs PAK T20 World Cup) में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हैरिस रऊफ (Har ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल (AUS vs PAK T20 World Cup) में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हैरिस रऊफ (Haris Rauf) का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. उन्होंने 3 ओवर में 32 रन लुटाए. लेकिन एक भी विकेट नहीं ले पाए. इसका असर पाकिस्तान टीम पर भी पड़ा और सेमीफाइनल से पहले लगातार 5 मैच जीतने वाली टीम को पहली हार झेलनी पड़ी औऱ टूर्नामेंट में उसका सफर थम गया. हालांकि, सेमीफाइनल को छोड़ दें तो रऊफ ने टूर्नामेंट में अच्छी गेंदबाजी की. उन्होंने 6 मैच में 7.30 की इकोनॉमी रेट से 8 विकेट लिए.

    रऊफ न्यूजीलैंड के खिलाफ शारजाह में हुए मुकाबले में प्लेयर ऑफ द मैच रहे. सेमीफाइनल के बाद ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) और रऊफ की एक तस्वीर सामने आई, जिसमें दोनों एक-दूसरे से जर्सी एक्सचेंज करते नजर आए. क्रिकेट फैंस को दोनों खिलाड़ियों की यह खेल भावना काफी पसंद आई. दरअसल, रऊफ ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग में मैक्सवेल की कप्तानी में मेलबर्न स्टार्स की तरफ से खेल चुके हैं. दोनों के बीच की दोस्ती की वजह भी यही है. इसलिए जर्सी बदलने के दौरान दोनों के बीच की गर्मजोशी देखने लायक थी.

    हैरिस BBL में मैक्सवेल की कप्तानी में खेल चुके
    हैरिस रऊफ ने पिछले साल बिग बैश लीग में डेब्यू किया था. तब उन्होंने सिडनी थंडर के खिलाफ हैट्रिक लेने के साथ ही 10 मैच में 20 विकेट लिए थे. उस समय भी मैक्सवेल ने रऊफ की तारीफ की थी. तब ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने कहा था कि वह (रऊफ) क्या कर सकता है, इसकी कोई सीमा नहीं. वह सुपरस्टार है. भाषा की बंदिशों के कारण हम उन्हें उतने बेहतर ढंग से नहीं जान पाए. लेकिन क्रिकेट मैदान पर उनका प्रदर्शन अविश्वनीय रहा.

    PAK vs AUS T20 World Cup: बाबर आजम ने हार के बाद लगाई पाकिस्तान टीम की क्लास, कहा- अगर किसी ने किया ऐसा तो…

    AUS vs PAK, T20 World Cup: सेमीफाइनल से एक रात पहले ICU में था पाकिस्तानी बल्लेबाज, फिर भी ठोकी फिफ्टी और जीता सबका दिल

    रऊफ ने भी भरोसा जताने के लिए मैक्सवेल का आभार जताया था. तब पाकिस्तान के इस तेज गेंदबाज ने कहा था कि मैक्सवेल को मेरी गेंदबाजी करने की क्षमता पर विश्वास था और उन्होंने मेरा सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया.

    Tags: Glenn Maxwell, Haris Rauf, Pakistan vs australia, T20 WC, T20 World Cup, T20 World Cup 2021

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें