Home /News /sports /

AUS vs WI T20 World Cup: कायरान पोलार्ड के शॉट से बाल-बाल बचे ड्वेन ब्रावो, बल्ले ने बचाई जान !

AUS vs WI T20 World Cup: कायरान पोलार्ड के शॉट से बाल-बाल बचे ड्वेन ब्रावो, बल्ले ने बचाई जान !

AUS vs WI T20 World Cup: कायरान पोलार्ड के शॉट से ड्वेन ब्रावो चोटिल होने से बाल-बाल बच गए. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. (simran twitter)

AUS vs WI T20 World Cup: कायरान पोलार्ड के शॉट से ड्वेन ब्रावो चोटिल होने से बाल-बाल बच गए. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. (simran twitter)

AUS vs WI T20 World Cup: टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज (AUS vs WI T20 World Cup) के बीच ग्रुप-1 का अहम मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo Injured) चोटिल होने से बाल-बाल बच गए. दरअसल, वेस्टइंडीज के कप्तान कायरान पोलार्ड (Kieron Pollard) ने मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) की एक गेंद पर ऐसा जोरदार शॉट खेला कि गेंद नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े ब्रावो की तरफ गोली की रफ्तार से गई. ब्रावो ने तेजी दिखाते हुए अपना बल्ला आगे कर दिया. नहीं तो उन्हें चोट लग सकती थी.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज (AUS vs WI T20 World Cup) के बीच ग्रुप-1 का अहम मुकाबला खेला जा रहा है. वेस्टइंडीज पहले ही 4 में से 3 मैच हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो चुका है. दूसरी ओर, ऑस्ट्रेलिया के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने का रास्ता इसी मैच से निकलेगा. ऐसे में कंगारू टीम की नजर जीत पर है. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने कप्तान एरॉन फिंच (Aaron Finch) के इस फैसले को सही साबित किया.

    वेस्टइंडीज के पांच बल्लेबाज 91 रन के स्कोर पर आउट हो गए थे. लग रहा था वेस्टइंडीज की टीम जल्दी आउट हो जाएगी. लेकिन कप्तान कायरान पोलार्ड (Kieron Pollard) ने एक छोर संभाले रखा.13वें ओवर में शिमरॉन हेटमायर (Shimron Hetmyer) के आउट होने के बाद अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे ड्वेन ब्रावो क्रीज (Dwayne Bravo) पर उतरे. लेकिन ब्रावो को क्या पता था कि कुछ ओवर बाद ही उनके कप्तान उनके लिए काल बन जाएंगे.

    मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) वेस्टइंडीज की पारी का 15वां ओवर फेंकने आए. मार्श के ओवर की पांचवीं गेंद पर पोलार्ड ने स्ट्रेट ड्राइव खेला. तब नॉन स्ट्राइकर एंड पर ब्रावो खड़े थे. गेंद पोलार्ड के बल्ले से गोली की रफ्तार की तरफ निकली और सीधे नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े ब्रावो की तरफ गई. वो तो गनीमत रही कि ब्रावो ने वक्त रहते अपना बल्ला अड़ा लिया. वर्ना गेंद सीधा ब्रावो को जाकर लगती. पोलार्ड के शॉट में इतनी पावर थी कि गेंद टकराती ही उनका बैट हाथ से छूट गया.

    IPL 2021 में एमएस धोनी को बनाया चैंपियन, अब बतौर कप्तान लगातार तीसरा अर्धशतक लगाकर मचाया कोहराम

    ब्रावो ने आउट होने से पहले 10 रन बनाए
    इस आपाधापी के बीच दोनों बल्लेबाजों ने एक रन जरूर चुरा लिया. पोलार्ड के इस शॉट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ब्रावो ने आउट होने से पहले 12 गेंद में सिर्फ 10 रन बनाए. हालांकि, पोलार्ड 31 गेंद में 44 रन बनाकर आउट हुए. अपनी इस पारी में उन्होंने 4 चौके और 1 छक्का लगाया. आंद्रे रसेल ने आखिरी 2 गेंद में दो छक्के लगाए और इसके साथ वेस्टइंडीज ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाए. अब इसके बाद ब्रावो की कोशिश होगी कि वो आखिरी मैच में गेंद से कमाल दिखाएं.

    Tags: Australia Cricket Team, Cricket news, Dwayne Bravo, Kieron Pollard, T20 WC, T20 World Cup, T20 World Cup 2021

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर