लाइव टीवी

ट्विटर पर प्‍यार, शादी से पहले पिता और पत्‍नी की 'डरावनी सच्‍चाई' से करियर को झटका...ऐसी है वॉर्नर की लव स्‍टोरी

News18Hindi
Updated: April 4, 2020, 2:39 PM IST
ट्विटर पर प्‍यार, शादी से पहले पिता और पत्‍नी की 'डरावनी सच्‍चाई' से करियर को झटका...ऐसी है वॉर्नर की लव स्‍टोरी
डेविड वॉर्नर आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान हैं.

ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर (David Warner ) ने 4 अप्रैल 2015 को आयरन वुमेन कैंडिस का हाथ थामा था

  • Share this:
नई दिल्‍ली. ऑस्‍ट्रेलिया के बल्‍लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner ) को ऑस्‍ट्रेलिया की आयरन वुमेन कैंडिस के साथ शादी के बंधन में बंधे हुए आज पांच साल हो गए हैं. वॉर्नर ने चार अप्रैल 2015 को कैंडिस का हाथ थामा था. वॉर्नर और कैंडिस की जिंदगी बाकी लोगों से थोड़ी अलग है. 2018 में साउथ अफ्रीका में इनके प्‍यार की परीक्षा भी हुई, जिस वजह से वॉर्नर के करियर को झटका भी लगा, मगर इसके बावजूद इनका रिश्‍ता और मजबूत होता गया. वॉर्नर को सोशल मीडिया पर प्‍यार हुआ, फिर शादी से पहले पिता बने और फिर पत्‍नी के टॉयलेट कांड की वजह से उन पर सालभर का बैन लगा दिया गया.

ट्विटर पर हुई थी मुलाकात
दोनों की मुलाकात ट्विटर पर हुई थी. वॉर्नर एशेज सीरीज खेलने इंग्‍लैंड गए थे और उसी समय एक घटना के बाद ट्विटर पर उन्‍हें कैंडिस ने मैसेज भेजा और कहा कि वह उनके बारे में सोच रही है. वह जानती है कि घर से दूर रहना कितना मुश्किल होता है. इसके बाद दोनों के बीच चैंटिंग शुरू हुई और स्‍काइप कॉल शुरू हुए. शुरुआत में वह रोमांस को लेकर गंभीर नहीं थे, मगर जल्‍द ही वह इसे गंभीरता से लेने गए.

सालभर में पिता बने



डेली मेल को दिए एक इंटरव्‍यू में वॉर्नर ने खुलासा किया कि सालभर के अंदर ही वह पिता बन गए थे. कैंडिस ने बेटी ईवा को जन्‍म दिया था और इसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए. वॉर्नर की अभी तीन बेटियां है.



करियर को झटका
2018 में डेविड वॉर्नर (David Warner ) के करियर को झटका लगा था. दअरसल साउथ अफ्रीका दौरे पर साउथ अफ्रीकी टीम के कुछ खिलाड़ियों के साथ उनकी बहस हो गई थी और इसी दौरान मेजबान टीम वॉर्नर के सामने टॉयलेट कांड का नाम लेने गए, जिससे वह भड़क गए. इसके बाद वह केपटाउन टेस्‍ट में हुई बॉल टेंपरिंग के मास्‍टर माइंड निकले, जिससे वॉर्नर और स्‍टीव स्मिथ पर सालभर का और कैमरून बेनक्रॉफ्ट पर नौ महीने का बैन लगा दिया गया. टॉयलेट कांड दरअसल उनकी पत्‍नी से जुड़ा है. शादी से पहले कैंडिस का नाम सोनी बिल विलियम्‍स से जुड़ा था और उनके साथ का एक वीडियो काफी वायरस हुआ था.
हालांकि बाद में कैंडिस ने सफाई देते हुए कहा कि उस दिन उन्‍होंने नशे में गलत कदम उठा लिया था. वॉर्नर के करियर को लगे झटके का जिम्‍मेदार भी वह खुद को ही मानती हैं .

विराट या रोहित नहीं, बल्कि धोनी हैं कोच के पसंदीदा कप्‍तान, जानें क्‍यों?

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने बताया क्यों रोमांचक थी सचिन-शोएब के बीच क्रिकेट की जंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2020, 2:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading