ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी एक-दूसरे के खिलाफ ही खेलने को मजबूर हुए, जानें वजह

एशेज़ के पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम एक प्रैक्टिस मैच खेलने वाली है, जिसमें टीम के 25 सदस्य एक मुकाबले में भिड़ेंगे.

News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 8:51 AM IST
ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी एक-दूसरे के खिलाफ ही खेलने को मजबूर हुए, जानें वजह
ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेला जानी एशेज सीरीज (twitter)
News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 8:51 AM IST
स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर जो साथ मिलकर विरोधियों के छक्के छुड़ाते थे, वे दोनों अब एक दूसरे के खिलाफ खेलने वाले हैं. ऑस्ट्रलियाई टीम के सभी खिलाड़ी एक-दूसरे के खिलाफ खेलने को तैयार हैं. वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल में बाहर हो जाने के बाद अब ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ी आगे की सीरीज की तैयारियों में जुटेंगे.

आपस में टकराएंगे ये खिलाड़ी

एशेज़ के पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम एक प्रैक्टिस मैच खेलने वाली है जिसमे टीम के 25 सदस्य एक मुकाबले में आपस में भिड़ेंगे. मैच साउथैंपटन में खेला जाएगा और इसी मैच के प्रदर्शन के आधार पर एशेज़ के लिए टीम का चयन किया जाएगा. ब्रैड हैडिन और ग्रीम हिक की कोचिंग में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को दो अलग-अलग टीमों में बांटा गया है. ये टीमें एक प्रैक्टिस मैच में एक-दूसरे के खिलाफ उतरेंगी.

ऑस्ट्रेलिया टीम खेलेगी प्रेक्टिस मैच (AP)
ऑस्ट्रेलिया टीम खेलेगी प्रेक्टिस मैच (AP)


ट्रैविस हेड हैडिन की टीम की कप्तानी करेंगे जिसमें मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस, जोश हेज़लवुड, पीटर सिडल, और डेविड वॉर्नर शामिल हैं. वहीं दूसरी तरफ, टेस्ट कप्तान टिम पेन की टीम में स्टीवन स्मिथ, मैथ्यू वेड, नैथन लायन, जेम्स पैटिंसन, और कैमरन बेनक्रॉफ्ट शामिल होंगे. मैच के पहले कमिंस ने कहा है कि स्मिथ का सामना करने में एशेज़ के पहले उनके अंदर का प्रतिद्वंदी जाग जाएगा. भले ही ये एक प्रैक्टिस मैच हो, लेकिन दोनों ही टीमें मैदान पर अपना 100 प्रतिशत देने की कोशिश करेंगी. एक तरफ प्रतिस्पर्धा के लिए तो यह अच्छा है, लेकिन इससे खिलाड़ियों को इंजरी का ख़तरा बना रहेगा.

दोनों टीमें कुछ इस प्रकार होंगी

हैडिन 12: डेविड वार्नर, मार्कस हैरिस, कर्टिस पैटरसन, ट्रैविस हेड (कप्तान), मारनस लेबुस्चगने, विल पुकोव्स्की, एलेक्स केरी, पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, पीटर सिडल, जोश हेजलवुड, और जॉन हॉलैंड
Loading...

हिक 12: जो बर्न्स, कैमरन बैनक्रॉफ्ट, स्टीवन स्मिथ, पीटर हैंड्सकॉम्ब, मैथ्यू वेड, मिशेल मार्श, टिम पेन (कप्तान), माइकल नेसर, जेम्स पैटिनसन, जैक्सन बर्ड, क्रिस ट्रेमैन, और नैथन लायन.

Commonwealth TT: महिला और पुरुष टीमों ने जीता खिताब

क्रिकेट को खेल नहीं मानती विश्व की ये महाशक्ति
First published: July 20, 2019, 5:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...