एशेज की लड़ाई के बाद इंग्‍लैंड-ऑस्‍ट्रेलिया ने ड्रेसिंग रूम में की बीयर पार्टी, फोटो वायरल

एशेज की लड़ाई के बाद इंग्‍लैंड-ऑस्‍ट्रेलिया ने ड्रेसिंग रूम में की बीयर पार्टी, फोटो वायरल
स्‍टीव स्मिथ और जैक लीच.

एशेज सीरीज (Ashes Series) के समाप्‍त होने के बाद ऑस्‍ट्रेलिया (Australia) और इंग्‍लैंड (England) के खिलाड़ी मैदान का तनाव भुलाकर ड्रेसिंग रूम में मस्‍ती करते नजर आए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 16, 2019, 7:17 PM IST
  • Share this:
ऑस्‍ट्रेलिया (Australia) और इंग्‍लैंड (England) के बीच 5 टेस्‍ट मैचों की एशेज सीरीज (Ashes Series)के लिए करीब 1 महीने तक कड़ा संघर्ष देखने को मिला. स्‍टीव स्मिथ (Steve Smith) के जबरदस्‍त प्रदर्शन के चलते ऑस्‍ट्रेलिया ने एशेज पर कब्‍जा बरकरार रखा. हालांकि सीरीज में दोनों टीमें 2-2 से बराबर रहीं. सीरीज के दौरान ऑस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड के खिलाड़ी कई बार आमने-सामने भी हो गए. केनिंगटन ओवल में खेले गए आखिरी टेस्‍ट में जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) और मैथ्‍यू वेड (Mathew Wade) के बीच जुबानी जंग हुई. वहीं पैट कमिंस (Pat Cummins) ने जो डेनली (Joe Denly) पर तंज कसे थे. इससे पहले मैनचेस्‍टर टेस्‍ट जीतने के बाद स्‍टीव स्मिथ ने कथित तौर पर इंग्लिश स्पिनर जैक लीच का मजाक उड़ाया था.

बीयर पार्टी में आपस में मिले इंग्लिश और कंगारू खिलाड़ी 
लेकिन एशेज सीरीज के समाप्‍त होने के बाद ऑस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड के खिलाड़ी मैदान का तनाव भुलाकर ड्रेसिंग रूम में मस्‍ती करते नजर आए. इसकी एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर सामने आई जिसमें कंगारू और इंग्लिश खिलाड़ी आपसी प्रतिस्‍पर्धा को पीछे छोड़कर साथ बीयर पीते नजर आए. इसमें डेविड वॉर्नर इंग्‍लैंड के जैक लीच और जॉनी बेयरस्‍टो तो पैट कमिंस व क्रिस वॉक्‍स आपस में बतियाते नजर आए.

australia vs england, ashes series 2019, ashes 2019, aus vs eng series, ashes beer party, steve smith, jofra archer, ben stokes, एशेज सीरीज, ऑस्‍ट्रेलिया इंग्‍लैंड सीरीज, इंग्‍लैंड ऑस्‍ट्रेलिया बीयर पार्टी
ऑस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड के खिलाड़ी बीयर पार्टी के दौरान




वहीं पूरी सीरीज में इंग्‍लैंड की नाक में दम करने वाले स्‍टीव स्मिथ सैम कर्रन के साथ हंसी मजाक करते दिखे. पीटर सिडल व स्‍टुअर्ट ब्रॉड और रोरी बर्न्‍स व ट्रेविड हैड साथ में बीयर एंजॉय कर रहे थे.





टिम पेन ने कही थी बीयर पार्टी की बात
यहीं नहीं दोनों टीमों का कोचिंग स्‍टाफ भी आपस में मिलजुलकर बीयर पार्टी का लुत्‍फ उठा रहा था. ओवल टेस्‍ट के बाद ऑस्‍ट्रेलिया के कप्‍तान टिम पेन ने कहा भी था कि वे इंग्‍लैंड के साथ मिलकर बीयर पीएंगे. वहीं दोनों टीमों के साथ पार्टी करने की तस्‍वीर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा रही. दोनों देशों के दिग्‍गजों ने इस कदम की सराहना की.

Ashes 2019: नहीं सुधरे बेन स्टोक्स, मैदान पर डेविड वॉर्नर को दी गाली!

अफगान टीम ने रचा इतिहास, लगातार इतने मैच जीतने का बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading