• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • कभी साथ खेला था अब ऑस्‍ट्रेलियन क्रिकेटर ने उड़ाया धोनी की बैटिंग का मजाक, फिर मांगी माफी

कभी साथ खेला था अब ऑस्‍ट्रेलियन क्रिकेटर ने उड़ाया धोनी की बैटिंग का मजाक, फिर मांगी माफी

एमएस धोनी.

एमएस धोनी.

ऑस्‍ट्रेलिया के गेंदबाज एडम जंपा (Adam Zampa) ऐसा बयान दिया है जिससे धोनी (Dhoni) के फैंस खफा हो सकते हैं.

  • Share this:
    भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी और मैच फिनिश करने की अपनी कला से काफी नाम कमाया है. अब वे क्रिकेट के मैदान से दूर हैं लेकिन युवा क्रिकेटर मैच फिनिश करने की उनकी कला के मुरीद है. इसी बीच ऑस्‍ट्रेलिया के गेंदबाज एडम जंपा (Adam Zampa) ने ऐसा बयान दिया है जिससे धोनी के फैंस खफा हो सकते हैं. हालांकि बाद में जंपा को अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्‍होंने माफी मांग ली. उन्‍होंने पिछले सप्‍ताह ऑस्‍ट्रेलिया वनडे कप में दक्षिण ऑस्‍ट्रेलिया रेडबैक्‍स की ओर से बल्‍लेबाजी में जौहर दिखाए और अपनी टीम को हैरतअंगेज जीत दिलाई. उन्‍होंने 15 गेंदों का सामना किया और 35 रन की तूफानी पारी खेली. इस पारी के चलते क्‍वींसलैंड को हार झेलनी पड़ी.

    27 गेंद में चाहिए थे 49 रन और 3 गेंद रहते जीत लिया मैच

    27 साल के जंपा जब बल्‍लेबाजी के लिए उतरे तब रैडबेक्‍स टीम के 7 विकेट गिर चुके थे और जीत के लिए 27 गेंद में 49 रन की जरूरत थी. जंपा के साथ बल्‍लेबाजी के लिए जैक लेहमैन थे. ऐसे में जंपा ने कमाल कर दिया और 3 गेंद रहते ही टीम को जीत दिला दी. उनकी बल्‍लेबाजी ने जो बर्न्‍स की कप्‍तानी वाली क्‍वींसलैंड टीम से मैच छीन लिया.

    adam zampa batting, adam zampa ms dhoni, ms dhoni finishing, south australia redbacks queensland, एडम जंपा,एमएस धोनी, जंपा धोनी बैटिंग
    ऑस्‍ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम जंपा.


    जंपा बोले- ऐसी पारी तो धोनी भी नहीं खेल सकते 

    मैच के बाद इंटरव्‍यू में जंपा ने कहा कि उन्‍हें शक है कि ऐसी पारी तो एमएस धोनी भी नहीं खेल सकते थे. लेकिन फिर उन्‍हें गलती का अहसास हुआ और उन्‍होंने इसे मजाक करार दिया.








    View this post on Instagram





    'The new Dhoni'? 😂 Adam Zampa's not so sure...


    A post shared by cricket.com.au (@cricketcomau) on






    माफी मांगकर बोले- धोनी ऐसे मैच फिनिश कर सकते हैं

    एडम जंपा ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि धोनी भी इस तरह से फिनिश कर सकते थे. मजाक कर रहा हूं. इससे काफी लोग हर्ट हो जाएंगे. सच कह रहा हूं मैं मजाक कर रहा हूं. माफ कीजिएगा. वह इस तरह से मैच फिनिश कर देते.'

    बता दें कि जंपा आईपीएल एमएस धोनी की कप्‍तानी में खेल चुके हैं. यह लेग स्पिनर 2016 में धोनी की कप्‍तानी में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के लिए खेले थे.

    श्रीलंका से आउट नहीं हो रहे डेविड वॉर्नर, 3 टी20 में 1 शतक और 2 फिफ्टी

    6000 रन, 300 से ज्‍यादा विकेट, अब वनडे में 7 विकेट फिर भी टीम इंडिया से दूर

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज