अपना शहर चुनें

States

IPL 2021: बेंगलुरू ने जिस बल्लेबाज पर 14 करोड़ लुटाए, वह सिर्फ 5 गेंद खेल सका

मैक्सवेल आईपीएल के अंतिम सीजन में एक भी अर्धशतक नहीं लगा सके थे.
मैक्सवेल आईपीएल के अंतिम सीजन में एक भी अर्धशतक नहीं लगा सके थे.

आईपीएल ऑक्शन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को 14 करोड़ 25 लाख में खरीदा था. लेकिन वे न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में सिर्फ एक रन बना सके. टीम को भी हार मिली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2021, 3:18 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (Royal Challengers Bangalore) ने ऑक्शन (IPL 2021) में ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल पर जमकर पैसे लुटाए थे. लीग के अंतिम सीजन में एक भी छक्के नहीं लगाने वाले मैक्सवेल को बेंगलुरू ने 14 करोड़ 25 लाख रुपए में खरीदा था. लेकिन ऑक्शन के बाद पहली बार इंटरनेशनल टी20 मुकाबले में उतरे मैक्सवेल बुरी तरह फेल रहे और सिर्फ एक रन बना सके. टीम यह मुकाबला भी हार गई और 100 रन का आंकड़ा भी मुश्किल से छूआ.

मैक्सवेल को पिछले सीजन में पंजाब किंग्स ने 10.75 करोड़ रुपए में खरीदा था. मैक्सवेल हालांकि अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके थे. उन्होंने 13 मैच में सिर्फ 108 रन बनाए थे और एक बार भी अर्धशतक नहीं लगा सके थे. सबसे बड़ी बात है कि अपनी हार्ट हिटिंग के लिए मशहूर इस खिलाड़ी के बल्ले से पिछले सीजन में एक भी छक्का नहीं निकला था. मैक्सवेल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 गेंद पर एक रन बनाए और साउदी की गेंद पर आउट हुए. उन्हें एक ओवर गेंदबाजी भी मिली और उन्होंने 9 रन खर्च किए और एक विकेट भी नहीं ले सके.

https://hindi.news18.com/news/sports/cricket-vijay-hazare-trophy-s-sreesanth-picks-five-wickets-against-uttar-pradesh-3479035.html



बेंगलुरू के 5 और खिलाड़ी फेल रहे
बेंगलुरू टीम में शामिल ऑलराउंडर डेनियल सैम्स ने 4 ओवर में 40 रन दिए. वे काफी महंगे साबित हुए. हालांकि वे दो विकेट लेने में सफल रहे. बल्लेबाजी में सिर्फ एक रन बना सके. लेग स्पिनर एडम जंपा ने 3 ओवर में 20 रन दिए और कोई विकेट नहीं ले सके. तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन महंगे रहे और 4 ओवर में 42 रन दिए. उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला. विकेटकीपर बल्लेबाज सिर्फ दो रन बना सके. बेंगलुरू ने न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर काइल जेमिसन को ऑक्शन में 15 करोड़ रुपए में खरीदा है. उनका प्रदर्शन भी संतोषजनक नहीं रहा. उन्होंने 3 ओवर में 32 रन और एक विकेट भी लिया. यानी बेंगलुरू के खिलाड़ी ऑक्शन के बाद अच्छी शुरुआत नहीं कर सके. टीम अब तक टी20 लीग का खिताब नहीं जीत सकी है. ऐसे में टीम को इन खिलाड़ियों ने मौजूदा सीजन में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज