• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Corona Virus को लेकर अपनी ही सरकार पर भड़के डेविड वॉर्नर और एरॉन फिंच, कही ये बड़ी बात

Corona Virus को लेकर अपनी ही सरकार पर भड़के डेविड वॉर्नर और एरॉन फिंच, कही ये बड़ी बात

कोरोना वायरस के चलते ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज रद्द हो गई. (फाइल फोटो)

कोरोना वायरस के चलते ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज रद्द हो गई. (फाइल फोटो)

ऑस्ट्रेलिया (Australia) में कोरोना वायरस (Corona Virus) के अब तक 156 मामले सामने आ चुके हैं, जबकि इस महामारी ने तीन लोगों की जान ले ली है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Corona Virus ) से संक्रमित लोगों के भारत में 111 मामले सामने आ चुके हैं. देश में दो लोगों की जान इस महामारी ने ली है. चीन (China) के वुहान (Wuhan) से निकले इस वायरस ने दुनियाभर में खौफ का माहौल बना रखा है. ऑस्ट्रेलिया (Australia) में भी इससे संक्रमित लोगों के 156 मामले सामने आए हैं. यहां तक कि दुनियाभर में खेल आयोजनों पर भी इसका असर देखने को मिला है. हाल ही में इसके चलते ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड (Australia vs New Zealand) के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज भी रद्द कर दी गई. मगर अब इस वायरस से निपटने के उपायों को लेकर ऑस्ट्रेलियाई सरकार अपने ही लोगों के निशाने पर आ गई है.

    14 दिन तक सेल्फ आइसोलेशन में रहना होगा
    ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने इस हफ्ते ऐलान किया था कि जो लोग भी दूसरे देशों से ऑस्ट्रेलिया (Australia) आ रहे हैं, उन्हें 14 दिन तक सेल्फ आइसोलेशन में रहना होगा ताकि वायरस को फैलने से रोका जा सके. अब ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) और एरॉन फिंच (Aaron Finch) ने इस पर सवाल खड़े कर दिए हैं.





    बड़ा सवाल : कैसे पता चलेगा कि सेल्फ आइसोलेशन हुआ है या नहीं?
    दरअसल, प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन के ऐलान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए एक पत्रकार वेरोनिका एग्लेटन ने ट्वीट किया था कि सवाल ये है कि सरकार को ये कैसे पता चलेगा कि दूसरे देशों से आने वाले लोगों ने खुद को अलग-थलग (सेल्फ आइसोलेशन) किया है. वेरोनिका के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए एरॉन फिंच (Aaron Finch) ने लिखा, 'मैं भी बिल्कुल यही बात सोच रहा था.' वहीं फिंच के ट्वीट पर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने लिखा, 'और जब दूसरे देश से आने वाले लोग अपने-अपने घर जाने के लिए उबर, टैक्सी, बस और ट्रेन का सफर करेंगे, उसका क्या होगा?'

    ऑस्ट्रेलिया में 156 मामले, तीन की मौत
    ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने शुक्रवार को लोगों से अपील की थी कि 500 से ज्यादा की संख्या में कहीं भी एकत्रित न हों. ऑस्ट्रेलिया में कोरोना वायरस (Corona Virus) के 156 मामले सामने आए हैं. अब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी है. मॉरिसन ने कहा है कि उनकी सरकार कोरोना वायरस से निपटने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है.

    जर्मनी में फंसे विश्वनाथन आनंद, Corona Virus से बचने के लिए 15 दिन तक...

    पुजारा का छलका दर्द- कोई मेरे जैसा नहीं बनना चाहता, मनोरंजन के लिए नहीं खेलता

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज