लाइव टीवी

LIVE मैच में क्रिकेटरों को पानी पिलाने पहुंच गए प्रधानमंत्री, VIDEO ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

News18Hindi
Updated: October 25, 2019, 11:09 AM IST
LIVE मैच में क्रिकेटरों को पानी पिलाने पहुंच गए प्रधानमंत्री, VIDEO ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम
ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन के इस अनूठे अंदाज की सोशल मीडिया पर जमकर सराहना की जा रही है. (TWITTER)

श्रीलंका और प्रधानमंत्री एकादश (Prime Minister’s XI vs Sri Lanka) के बीच हुए मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया (Australia) के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन (Scott Morrison) ड्रिंक्स लेकर मैदान में पहुंच गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2019, 11:09 AM IST
  • Share this:
कैनबरा. क्रिकेट के मैदान पर कभी-कभी ऐसी घटनाएं घट जाती हैं जो हर किसी को सुखद आश्चर्य में डाल देती हैं. ऐसा ही एक वाकया कैनबरा में खेले गए प्रधानमंत्री एकादश और श्रीलंका (Prime Minister’s XI vs Sri Lanka) के बीच मुकाबले में देखने को मिला. इस मैच में सभी क्रिकेटर तब हैरान रह गए जब ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन (Scott Morrison) खुद ही ड्रिंक्स लेकर मैदान पर क्रिकेटरों के बीच पहुंच गए. मानुका ओवल मैदान पर खेले गए इस मुकाबले में हाथ में ड्रिंक्स लिए ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. हर कोई उनके विनम्र अंदाज की जमकर तारीफ कर रहा है.

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी. इसका पहला मैच रविवार 27 अक्टूबर को एडीलेड में होगा. इससे पहले श्रीलंका और प्रधानमंत्री एकादश के बीच वार्मअप मैच खेला जा रहा था. मुकाबले में जैसे ही डैनियल फैलिंस ने श्रीलंकाई बल्लेबाज दासुन शनाका को आउट किया, ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन (Scott Morrison) ड्रिंक्स लेकर मैदान पर पहुंच गए.









श्रीलंका को मिली मात
इस टी-20 मुकाबले में प्रधानमंत्री एकादश (Prime Minister’s XI) ने रोमांचक अंदाज में एक विकेट से जीत दर्ज की. श्रीलंका (Sri Lanka) ने पहले खेलते हुए आठ विकेट के नुकसान पर 130 रन का स्कोर खड़ा किया. जवाब में हैरी नीलसन के 50 गेंदों  पर बनाए ताबड़तोड़ 79 रनों की बदौलत मेजबान टीम ने जीत हासिल कर ली. श्रीलंकाई टीम के लिए ये अभ्यास का अच्छा मौका था. इस मैच में उसके लिए ओशादा फर्नांडो ने सबसे अधिक 38 रन बनाए. उन्होंने अपनी 25 गेंद की पारी में तीन चौके और दो छक्के भी जड़े. प्रधानमंत्री एकादश की ओर से ब्लूमफील्ड और डेनियल क्रिस्टियन ने दो-दो विकेट लिए.

जवाब में मेहमान टीम को शुरुआत में ही झटके लगे, जब जॉर्डन सिल्क, क्रिस लिन और जेसन सांगा को श्रीलंकाई गेंदबाजों ने जल्दी ही पवेलियन भेज दिया. ओपनर हैरी नीलसन ही संघर्ष करते नजर आए और टीम को लक्ष्य के बेहद करीब ले गए. श्रीलंकाई गेंदबाज कासुन रजिता ने बीसवें ओवर की पहली गेंद पर उन्हें अपना तीसरा शिकार बनाया. तब प्रधानमंत्री एकादश को जीत के लिए नौ रनों की दरकार थी जबकि उसका एक ही विकेट बाकी था. हालांकि फवाद अहमद ने आखिरी गेंद पर टीम को जीत दिला दी.

बैठक में क्रिकेटरों पर बरसे बोर्ड अध्यक्ष, कहा-तुम्हारे लिए क्या नहीं किया, नंबर डिलीट कर दूंगा

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले न्यूजीलैंड को बड़ा झटका, कप्तान केन विलियमसन हुए चोटिल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 11:09 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...