लाइव टीवी

भारतीय ड्राइवर ने ‌‌दिखाया बड़ा दिल तो पाकिस्तानी ‌क्रिकेटर्स ने साथ बैठाकर खिलाया खाना

News18Hindi
Updated: November 25, 2019, 4:20 PM IST
भारतीय ड्राइवर ने ‌‌दिखाया बड़ा दिल तो पाकिस्तानी ‌क्रिकेटर्स ने साथ बैठाकर खिलाया खाना
टीम के साथ डेविड वॉर्नर के विकेट का जश्न मनाते नसीम शाह (फाइल फोटो)

पाकिस्तानी खिलाड़ियों को ब्रिस्बेन में भारतीय रेस्टोरेंट में डिनर करना था, इसीलिए उन्होंने टीम होटल से कैब की

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2019, 4:20 PM IST
  • Share this:
ब्रिस्बेन. पा‌किस्तान टीम (Pakistan Team) इस समय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है. भले ही ऑस्ट्रेलिया में पाकिस्तान टीम कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है, लेकिन इसके बावजूद वहां पर पाकिस्तानी खिलाड़ी चर्चा में हैं. वो भी भारतीय कैब ड्राइवर के कारण. इस समय हर कोई एक- दूसरे को पाकिस्तानी टीम  और भारतीय ड्राइवर की कहानी सुना रहा है. सोशल मीडिया पर भी यह किस्‍सा काफी वायरल  हो रहा है.
दरअसल ब्रिस्बेन में पाकिस्तान क्रिकेटर शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi), यासिर शाह (Yasir Shah) और नसीम शाह (Naseem Shah) को ‌डिनर के लिए भारतीय रेस्‍टाेरेंट में जाना ‌था. भारतीय कैब ड्राइवर ने पाकिस्तानी टीम के होटल से इन खिलाड़ियों को लिया और भारतीय रेस्टाेरेंट तक ले गए. जब उन्हें मालूम चला कि वह क्रिकेटर हैं, ताे कैब ड्राइवर ने उनसे किराया नहीं लिया. इसके बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने उन्हें अपने साथ डिनर करने के लिए आमंत्रित किया.

Loading...



इस किस्से को एबीसी रेडियो प्रेजेंटर एलिसन मिशेल ने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन (Mitchell Johnson) को बताया. उन्होंने बताया कि पा‌किस्तानी खिलाड़ियों के साथ डिनर करने बाद वह कैब ड्राइवर काफी उत्साहित था.  मिशेल का यह वीडियो दोनों देश के ही लोग नहीं बल्कि पूरी दुनिया पसंद कर रही है. एलिसन को यह कहानी उसी कैब ड्राइवर से मालूम चली, जब ड्राइवर ने उन्हें पहले टेस्ट मैच से पहले गाबा स्टेडियम छोड़ा.

सीरीज बराबर करने उतरेगी पाकिस्तानी टीम
मेजबान के हाथों पहला टेस्ट मैच हारने के बाद पाकिस्तान की टीम एडिलेड में दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया का सामना करेगी, जो शुक्रवार से शुरू होगा. जहां अजहर अली की अगुआई वाली टीम की कोशिश दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में बराबरी करने की होगी. दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट डे नाइट होगा. पहले टेस्ट मैच में बड़ा स्कोर करने में फेल रहे स्टीव स्मिथ (Steve Smith)  की कोशिश अपने खाते में रन जोड़ने की होगी.
ब्रिस्बेन टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को पारी और पांच रन के अंतर से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली. पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 340 रनों की बढ़त हासिल करने के बाद पाकिस्तान की दूसरी पारी को 335 रन पर ही समेट दिया. मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne ) के 185 और डेविड वॉर्नर (David Warner ) के 154 रन की पारी के दम पर ऑस्‍ट्रेलिया ने पहली पारी में 580 रन बनाए थे.

 

जोफ्रा आर्चर से बदसलूकी, लाइव मैच में दर्शक ने रंग के आधार पर दी गालियां

सैमसन के धैर्य की हो रही परीक्षा, चयन समिति में मजबूत लोगों की जरूरत : हरभजन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 4:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...