IND vs AUS: जसप्रीत बुमराह ने उतारी स्टीव स्मिथ की नकल, VIDEO वायरल

IND vs AUS, 3rd Test: जसप्रीत बुमराह का मजेदार वीडियो वायरल (Twitter/Screengrab)

IND vs AUS, 3rd Test: जसप्रीत बुमराह का मजेदार वीडियो वायरल (Twitter/Screengrab)

IND vs AUS, 3rd Test: मैच के पहले दिन मैदान पर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की नकल उतारते हुए दिखे. सोशल मीडिया पर बुमराह का यह वीडियो वायरल हो रहा है और फैन्स इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 11:16 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) की चार मैचों की सीरीज का तीसरा मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) पर खेला जा रहा है. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने टॉस जीतकर सिडनी में पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. पहले दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने 2 विकेट के नुकसान पर 166 रन बनाए. मैच के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया ने विल पुकोवस्की (Will Pucovski) और डेविड वॉर्नर (David Warner) का विकेट गंवाया. वॉर्नर ने 5 रन बनाए और पुकोवस्की 62 रन की पारी खेलकर आउट हुए. मैच के पहले दिन फैन्स को कुछ मजेदार नजारे भी देखने को मिले.

मैच के पहले दिन मैदान पर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की नकल उतारते हुए दिखे. सोशल मीडिया पर बुमराह का यह वीडियो वायरल हो रहा है और फैन्स इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. इस वायरल वीडियो में बुमराह स्मिथ की वैसी नकल कर रहे हैं, जैसा रिएक्शन वह शॉट खेलने के बाद देते हैं.

IND vs AUS: ऋषभ पंत के ट्रोल होने के बाद भारतीय फैन्स पर भड़के आकाश चोपड़ा, लगा दी क्लास

दरअसल, जसप्रीत बुमराह की गेंद पर स्टीव स्मिथ ने एक डिफेंसिव शॉट खेला. इसके बाद उन्होंने अपने कंधों को उचकाते हुए एक रिएक्शन दिया. स्मिथ का ऐसा रिएक्शन देख बुमराह खुद को रोक नहीं पाए और उन्हें भी हंसी हा गई.
ICC रैंकिंग: ‘घर का शेर’ बन गया नंबर-1, भारत विदेश में 3 गुने मैच जीतकर भी तीसरे नंबर पर

इसके बाद जब बुमराह गेंद फेंकने के लिए वापस जा रहे थे तो उन्होंने स्मिथ के इस रिएक्शन की नकल की. स्मिथ के रिएक्शन की नकल काफी फनी थी, जिसको देखकर उनके पास खड़े साथी खिलाड़ी मोहम्मद सिराज भी हंस पड़े.





सिडनी टेस्ट के पहले दिन नहीं मिली बुमराह को सफलता

सिडनी टेस्ट के पहले दिन जसप्रीत बुमराह को कोई सफलता नहीं मिली. बारिश की वजह प्रभावित पहले दिन सिर्फ 55 ओवर ही डाले जा सके. वहीं, पिछले दो मैचों में खराब फॉर्म में चल रहे स्टीव स्मिथ अपने रंग में लौटते हुए नजर आ रहे हैं. मैच के दूसरे दिन उन्होंने अपना अर्धशतक भी पूरा कर लिया है. वहीं, दूसरी तरफ ग्रोइन चोट से वापस लौटे वॉर्नर के लिए सिडनी टेस्ट का पहला दिन काफी मुश्किल रहा. वह महज 5 रन की निजी पारी खेलकर पवेलियन लौट गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज