डेविड वॉर्नर ने विराट कोहली को बताया भालू, कहा- छेड़ने का कोई मतलब नहीं

विराट कोहली को स्‍लेज करने के बाद वो अधिक आक्रामक हो जाते हैं (फाइल फोटो)
विराट कोहली को स्‍लेज करने के बाद वो अधिक आक्रामक हो जाते हैं (फाइल फोटो)

विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में टीम इंडिया (Team India) को इस साल के आखिर में ऑस्‍ट्रेलिया का दौरा करना है. हालांकि इस पर कोरोना वायरस (Coronavirus) का खतरा मंडरा रहा है.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. दुनिया का हर क्रिकेटर भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) की आक्रामकता से भली भांति परिचित हैं. अगर कोहली को छेड़ दिया जाए तो फिर वह अपने बल्‍ले से इसका जवाब जरूर देते हैं. इसीलिए उनके इस स्‍टाइल को जानने वाले क्रिकेटर्स उन्‍हें स्‍लेज करने से बचते ही हैं. ऑस्‍ट्रेलिया के सलामी बल्‍लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने भी संकेत दिया है कि साल के आखिर में दोनों टीमों के बीच होने वाली टेस्‍ट सीरीज के दौरान वो भारतीय कप्‍तान कोहली के साथ किसी नोंक झोंक में शामिल होने से दूर ही रहेंगे. भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच दिसंबर से चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. भारत के पिछले दौरे पर दोनों टीमों के बीच मैदान पर काफी नोंक झोंक दिखाई दी थी. जहां भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और टिम पेन के बीच काफी स्‍लेजिंग हुई थी.

वॉर्नर का मानना है कि स्‍लेज करने पर कोहली पलटवार कर सकते हैं, क्‍योंकि स्‍लेजिंग के बाद वो काफी आक्रामक हो जाते हैं. वो आक्रामक ब्रांड ऑफ क्रिकेट के लिए जाने जाते हैं और सामने वाली टीम पर पलटवार करना उन्‍हें पसंद हैं. वॉर्नर ने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा कि कोहली ऐसे व्‍यक्ति नहीं हैं, जिन्‍हें छेड़ा जाए. उन्‍होंने कहा कि भालू को छेड़ने का कोई मतलब नहीं है.

यह भी पढ़ें:



आत्‍महत्‍या करना चाहता था 2 वर्ल्‍ड कप जीतने वाला ये भारतीय क्रिकेटर, कहा-लाइट बंद करने में भी लगता था डर
भारत के इस दिग्‍गज क्रिकेटर का मुरीद था कुख्‍यात डाकू, जेल से आई चिट्ठी पढ़ खूब रोया ये गेंदबाज

भारत की गेंदबाजी शानदार
वॉर्नर ने भारत के खिलाफ खाली स्‍टेडियम में मैच खेलने को अवास्‍तविक बताया. उन्‍होंने कहा कि वो टीम में जगह बनाना चाहते हैं और उस सीरीज का हिस्‍सा बनना चाहते हैं. वॉर्नर ने कहा कि पिछली बार हमारा प्रदर्शन खराब नहीं था, मगर हमें अच्‍छी टीम ने हराया था. उनकी गेंदबाजी शानदार है. ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज ने कहा कि अब भारत का बल्‍लेबाजी क्रम सर्वश्रेष्‍ठ है और हमारे गेंदबाज उन्‍हें निशाना बनाना चाहेंगे. हालांकि इस सीरीज में सभी की नजरें कोहली और स्‍टीव पर होंगी. वॉर्नर ने भी कहा कि दोनों ही खिलाड़ी इस फॉर्मेट में सर्वश्रेष्‍ठ हैं और दोनों के बीच मुकाबला देखना दिलचस्‍प होगा. हालांकि भारत और ऑस्‍ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच होने वाली इस सीरीज पर कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज