Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Ind vs Aus: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का बड़ा फैसला, फैंस को मिलेगी स्टेडियम में मैच देखने की इजाजत

    विराट कोहली एडिलेड टेस्‍ट मैच ही खेलेंगे (फाइल फोटो)
    विराट कोहली एडिलेड टेस्‍ट मैच ही खेलेंगे (फाइल फोटो)

    कोरोना (Corona) काल के बाद से किसी भी क्रिकेट सीरीज में फैंस को स्टेडियम में आने की अनुमति नहीं दी गई है

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 10, 2020, 2:38 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. इस साल कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण क्रिकेट फैंस को लंबे समय तक एक्शन देखने को नहीं मिला. हालांकि यूएई में आईपीएल के आयोजन के साथ ही भारतीय क्रिकेट की वापसी हुई. आईपीएल का आयोजन तो हुआ लेकिन फैंस केवल टीवी पर ही मजा ले सके. कोरोना के कारण आईपीएल के दौरान फैंस को स्टेडियम में आने की अनुमति नहीं थी. हालांकि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड कोरोना काल के बाद पहली बार फैंस के लिए स्टेडियम के दरवाजे खोलने की तैयारी में है.

    स्टेडियम में मैच देखने की फैंस को मिलेगी अनुमति
    भारतीय टीम में शामिल खिलाड़ी आईपीएल के बाद यूएई से ही ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना होंगे. मंगलवार को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ऐलान किया कि एडिलेड ओवल में होने वाले डे-नाइट टेस्ट मैच के दौरान स्टेडियम की दर्शक क्षमता के 50 प्रतिशत फैंस स्टेडियम में बैठकर मैच का मजा ले सकेंगे. यह मैच 17 दिसंबर से खेला जाना है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने आधिकारिक रिलीज में कहा, 'एससीजी में वनडे, टी20 और पिंक टेस्ट खेला जाएगा. पिंक टेस्ट मैच के दौरान 50 प्रतिशत फैंस को आने की अनुमति होगी.' वहीं इसके बाद यह भी साफ किया गया कि 26 दिसंबर से होने वाले बॉक्सिंग टेस्ट मैच में दर्शक क्षमता के 25 प्रतिशत और ब्रिसबेन टेस्ट में दर्शक क्षमता के 75 प्रतिशत लोग स्टेडियम में आ सकेंगे.'

    IND vs AUS: संजू सैमसन ODI टीम में शामिल, मिस्ट्री स्पिनर की जगह टी-नटराजन को मौका




    27 नवंबर से होगा दौरे का आगाज
    भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीन वनडे इंटरनेशनल, इतने ही टी-20 इंटरनेशनल और चार टेस्ट मैच खेलने हैं. सीरीज की शुरुआत 27 नवंबर को होगी जबकि टेस्ट सीरीज एडिलेड में 17 दिसंबर से खेली जाएगी. भारत के इस दौरे के लिए सोमवार को फिटनेस अपडेट के साथ फिर से टीम का ऐलान किया गया. सबसे बड़े बदलाव के तौर पर रोहित शर्मा को टीम में शामिल किया गया.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज