Video: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज के सिर पर लगी गेंद, कुछ देर बाद जमीन पर गिरा!

मैथ्यू वेड के सिर पर लगी बाउंसर

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज नील वैगनर ने मैथ्यू वेड (Neil Wagner Bouncer hits Matthew Wade) के सिर पर मारी बाउंसर

  • Share this:
    मेलबर्न. MCG में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट के पहले दिन नील वैगनर ने ऐसी गेंद फेंकी जिसने सभी फैंस को चौंका दिया. दूसरे टेस्ट के पहले दिन गेंदबाजी कर रही कीवी टीम के तेज गेंदबाज वैगनर (Neil Wagner) काफी आक्रामक दिखे और उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों पर बाउंसर्स की बौछार कर दी. वैगनर की एक बाउंसर तो इतनी खतरनाक थी कि गेंद सीधे मैथ्यू वेड (Matthew Wade) के सिर पर जा लगी.

    घटना मैच के 61वें ओवर में हुई जब आखिरी गेंद पर वैगनर ने मैथ्यू वेड (Matthew Wade) के सिर को निशाना बनाकर बाउंसर फेंकी. इस गेंद से बचने के लिए मैथ्यू वेड नीच झुके और गेंद से अपनी आंखें हटा ली. हालांकि वेड बच नहीं पाए और गेंद उनके हेलमेट के पिछले हिस्से पर लगी. गेंद की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि वेड के सिर पर गेंद लगने के बाद बाउंड्री पार कर गई. इसके बाद अंपायर और नॉन स्ट्राइक पर खड़े स्मिथ ने वेड से उनका हालचाल पूछा. वेड ठीक थे और उन्होंने बल्लेबाजी जारी रखी.



    जमीन पर गिरे वेड
    नील वैगनर ने मैथ्यू वेड (Matthew Wade) के सिर पर गेंद मारी तो वहीं कीवी टीम के दूसरे तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने वेड को जमीन पर गिरा दिया. ट्रेंट बोल्ट ने 67वें ओवर में मैथ्यू वेड को जबर्दस्त यॉर्कर फेंकी जिसके बाद वो जमीन पर गिर गए.

    मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहे बॉक्सिंग टेस्ट के पहले दिन स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के खिलाफ न्यूजीलैंड ने आक्रामक रणनीति अपनाई
    स्टीव स्मिथ पर हुआ बाउंसर्स का वार


    स्मिथ पर भी बाउंसर्स की बौछार
    बता दें न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों ने खासकर नील वैगनर ने स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के खिलाफ भी बाउंसर्स की बौछार की. नील वैगनर ने लंच से ठीक पहले स्टीव स्मिथ पर बाउंसर्स से हमला किया. उन्होंने स्मिथ को 5 बाउंसर्स फेंकी जो उनके शरीर पर लगीं. हालांकि स्मिथ क्रीज पर डटे रहे और खबर लिखे जाने तक उन्होंने अर्धशतक जमा दिया था. स्मिथ के अलावा मार्नस लाबुशेन ने भी जबर्दस्त अर्धशतकीय पारी खेली. उन्होंने 149 गेंदों में 63 रन बनाए. लाबुशेन ने पिछली 12 पारियों में 9वीं बार 50+ का स्कोर बनाया. वो इस दौरान 3 शतक भी लगा चुके हैं.

    14 साल से खेल रहा, 6000 रन व 300 विकेट लिए, टीम इंडिया तो दूर IPL तक नहीं खेला

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.