लाइव टीवी

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, स्‍टार गेंदबाज हुआ चोटिल

News18Hindi
Updated: October 26, 2019, 5:05 PM IST
श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, स्‍टार गेंदबाज हुआ चोटिल
एराेन फिंच की अगुआई में ऑस्ट्रेलियाई टीम एडिलेड में श्रीलंका के खिलाफ पहला टी20 मैच खेलने उतरेगी

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका (Australia vs Sri Lanka) के बीच रविवार से तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2019, 5:05 PM IST
  • Share this:
एडिलेड. मेजबान ऑस्ट्रेलिया (Australia) और श्रीलंका (Sri lanka) के बीच रविवार से तीन टी20 मैचों की सीरीज शुरू होनी है. सीरीज का पहला मैच एडिलेड में खेला जाएगा. लेकिन सीरीज शुरू होने से पहले ही ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका लग गया है. टीम के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई (Andrew Tye) चोटिल हो गए हैं, जिससे वह पूरी सीरीज से ही बाहर हो गए. हालांकि कप्तान एरोन फिंच (Aaron Finch) चोट से उबर चुके हैं और श्रीलंका के खिलाफ मैदान पर उतरने के लिए पूरी तरह से फिट हैं. हालांकि ऐसी भी खबरें थी कि फिंच मांसपेशियों में खिंचाव के कारण समय पर उबर नहीं पाएंगे, जिसके कारण वह 15 दिन से परेशान थे. लेकिन डेविड वार्नर (David Warner) के साथ पारी का आगाज करने के लिए अब वह फिट हैं.

फिल्डिंग करते समय हुए चोटिल
फिंच ने कहा कि मैं थोड़ा चिंतित थे. लेकिन उबरने की प्रक्रिया तेज रही और पिछले तीन दिन काफी अच्छे रहे. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा कि वे अच्छी तरह मूव कर रहे हैं. और वह पूरी तरह से आत्मविश्वास से भरे हुए है. लेकिन टाई तीन मैचों की श्रृंखला में हिस्सा नहीं ले पाएंगे, क्योंकि शुक्रवार को फिल्डिंग करते हुए वह बायीं बांह चोटिल करा बैठे. फिंच ने कहा कि टाई को गेंद फेंकते हुए चोट लग गई. कप्तान ने कहा कि मुझे लगता है कि वह संतुलन खो बैठे और चोटिल हो गए.

Andrew Tye, australia vs sri lanka, cricket, sports news, Aaron Finch एरोन फिंच, एंड्रयू टाई, क्रिकेट, स्पोर्ट्स न्यूज
फिल्डिंग करते समय एंड्रयू टाई चोटिल हो गए थे


न्यू साउथ वेल्स के तेज गेंदबाज सीन एबॉट (Sean Abbott)  टाई की जगह लेंगे. जो दूसरे टी20 मैच से पहले सोमवार को टीम से जुड़ेंगे. इसका मतलब वह पहले टी20 मैच के लिए टीम का हिस्सा नहीं होंगे. एंड्रयू टाई के चोटिल होने से मेजबान ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका तो लगा है, लेकिन टीम के पास मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc), पैट कमिंस, बिली स्टानलेक, केन रिचर्डसन जैसे गेंदबाज हैं, जिनके होने से ऑस्ट्रेलिया का गेंदबाजी विभाग काफी मजबूत है.

ऑस्ट्रेलियाई टी20 टीम: एरोन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, ग्लेन मैक्सवेल, बेन मैकडेरमोट,केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, बिली स्टानलेक, मिचेल स्टार्क, एश्टन टर्नर, सीन एबॉट, डेविड वॉर्नर, एडम जंपा

20 ओवर खेलकर भी 70 रन नहीं बना पाई टीम, 37 गेंदों में मिली करारी हार
Loading...

पाकिस्तान के नए कप्तान ने कहा, विराट कोहली को फॉलो कर ऑस्ट्रेलिया को देंगे मात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 4:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...