लाइव टीवी

स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर को लेकर आमने-सामने आईं IPL टीमें, किए मजेदार कमेंट

News18Hindi
Updated: November 2, 2019, 11:18 AM IST
स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर को लेकर आमने-सामने आईं IPL टीमें, किए मजेदार कमेंट
ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ मौजूदा समय में बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं. (फाइल फोटो)

श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में डेविड वॉर्नर (David Warner) ने एक शतक और दो अर्धशतक लगाए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 2, 2019, 11:18 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पिछले साल बॉल टेंपरिंग में दोषी पाए जाने के बाद एक साल का प्रतिबंध झेलकर ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी करने वाले डेविड वॉर्नर (David Warner) और स्टीव स्मिथ (Steve Smith) बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे हैं. डेविड वॉर्नर ने जहां आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में अपने बल्ले का जमकर जादू दिखाया तो इंग्लैंड (England) के खिलाफ एशेज सीरीज में स्टीव स्मिथ ने कीर्तिमानों की झड़ी लगा दी. अब श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ टी-20 सीरीज में भी दोनों के बल्लों ने जमकर रन उगले. डेविड वॉर्नर तो इस सीरीज में एक बार भी आउट नहीं हुए हैं और उन्होंने तीन मैचों में एक शतक और दो अर्धशतक ठोक दिए.

स्टीव स्मिथ (Steve Smith) और डेविड वॉर्नर (David Warner) ने श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के दूसरे टी-20 में 117 रन की नाबाद साझेदारी की थी. यही वजह है कि इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket Team) ने नौ विकेट से बड़ी जीत दर्ज की थी. आखिरी मुकाबला मेजबान टीम ने सात विकेट से अपने नाम किया. शुरुआती दो मैचों में नाबाद 100 और नाबाद 60 रन की पारियां खेलने वाले वार्नर ने तीसरे मैच में भी 44 गेंद में अर्धशतक पूरा किया और 57 रन बनाकर नाबाद रहे. इन दोनों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) की इनकी टीमें सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गईं और दोनों फ्रेंचाइजी टीमों ने एक-दूसरे के जमकर मजे लिए.





दरअसल, इसकी शुरुआत राजस्‍थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने कही, जिसने एरोन फिंच के साथ स्मिथ की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, 'डेविड वॉर्नर (David Warner) को बता दो, आज मुझे बल्लेबाजी करने की जरूरत है.' सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने भी इसका जवाब देने में देर नहीं लगाई और ट्वीट कर दिया, 'अगर दोनों साथ बल्लेबाजी करें तो इससे बेहतर क्या होगा?' इसके बाद राजस्‍थान रॉयल्स ने भी मजेदार जवाब देते हुए इस बातचीत का अंत किया. राजस्‍थान रॉयल्स ने ट्वीट कर सनराइजर्स हैदराबाद से पूछा कि क्या वह वॉर्नर को रिलीज कर रही है?



स्टीव स्मिथ (Steve Smith) और डेविड वॉर्नर (David Warner) अपनी-अपनी टीमों के स्टार खिलाड़ी हैं. जहां स्मिथ की गैरमौजूदगी में आईपीएल 2019 (IPL 2019) में अजिंक्य रहाणे ने राजस्‍थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) टीम की कमान संभाली थी, वहीं डेविड वॉर्नर भी सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान रह चुके हैं. वॉर्नर की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की टीम साल 2016 में आईपीएल खिताब भी अपने नाम कर चुकी है. वॉर्नर ने आईपीएल के 126 मैचों में 3305 रन बनाए हैं. उनका औसत 43.17 है, जबकि स्टीव स्मिथ ने 81 मैचों में 37.44 की औसत से 1568 रन बनाए हैं.

वर्ल्ड रिकॉर्ड से महज 8 रन दूर रोहित शर्मा, कप्तान विराट कोहली को छोड़ देंगे पीछे

6000 रन, 300 से ज्‍यादा विकेट, अब वनडे में 7 विकेट फिर भी टीम इंडिया से दूर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 2, 2019, 11:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...