लाइव टीवी

बल्‍लेबाज ने मारा ऐसा शॉट, सिर बचाने में टूट गई गेंदबाज के हाथ की हड्डी, देखें Video

News18Hindi
Updated: September 22, 2019, 4:15 PM IST
बल्‍लेबाज ने मारा ऐसा शॉट, सिर बचाने में टूट गई गेंदबाज के हाथ की हड्डी, देखें Video
बात 17वें ओवर की है, जब एडवर्ड्स ने हाथ सामने लाकर खुद का सिर बचाया

ये मुकाबला ऑस्ट्रेलिया में खेला जा रहा था, जिसमें मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) की टीम के बल्लेबाज ने ऐसा शॉट मारा. इस शॉट से गेंदबाज मिक्‍की एडवर्ड्स (Mickey Edwards) चोटिल हो गए

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2019, 4:15 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. क्रिकेट के मैदान पर कई बार ऐसे हादसे हो जाते हैं, जो खिलाड़ी तक को अंदर से हिला देते हैं. फिल ह्यूज की मौत ने ऑस्ट्रेलिया सहित क्रिकेट की दुनिया को हिला के रख दिया था. हाल ही में एशेज (Ashes)सीरीज में स्‍टीव स्मिथ (Steve Smith) के सिर पर लगी बाउंसर ने भी एक बार तो इस दिग्गज बल्लेबाज को डरा दिया था. रविवार को ऑस्ट्रेलिया का एक और खिलाड़ी ऐसे ही हादसे का शिकार होते- होते बचा. यहां तक कि हादसा इतना बड़ा था कि उनकी थोड़ी सी लापरवाही उनकी जान तक ले लेती.

ऑस्ट्रेलिया के घरेलू वनडे मैच में रविवार को न्यू साउथ वेल्स (New South Wales) और क्वींसलैंड (Queensland) के बीच मुकाबला खेला गया, जिसमें न्यू साउथ वेल्स के तेज गेंदबाज मिक्की एडवर्ड्स (Mickey Edwards) अपनी ही गेंद पर जान से हाथ धोते-धोते बचे. दरअसल क्वींसलैंड के बल्लेबाज सैमुअल हीजलेट के उनकी गेंद पर शॉट लगाया. जिस पर वह बच गए. एडवर्ड्स की गेंद पर हीजलेट ने गेंदबाज की ओर सीधा शॉट लगाया और सिंगल लेने के लिए दौड़े. हीजलेट का शॉट सीधा एडवर्ड्स की ओर आया, जहां इस गेंदबाज ने अपने चेहरे के आगे हाथ लगाकर खुद को बचाया. हाथ लगाने से गेंद दूर तो चली गई, लेकिन इस वजह से उनका हाथ चोटिल हो गया. cricket.com.au ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि एडवार्ड्स (Mickey Edwards) ठीक हैं.



हालांकि क्वीनलैंड्स (Queensland) ने न्यू साउथ वेल्स (New South Wales)  को आसानी से इस मुकाबले में मात दे दी. पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यू साउथ वेल्स ने निर्धारित 50 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 305 रन बनाए, जिसके जवाब में क्वीनसलैंड (Queensland) ने  12 गेंद पहले ही लक्ष्य हासिल कर चार विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया. क्वीनसलैंड की ओर से हीजलेट ने सर्वाधिक 70 रन बनाए. उनके अलावा मार्नस लाबुशेन ने 67 रन बनाए.
Loading...

मुश्किल में थे नडाल, फेडरर ने याद कराए पुराने दिन तो जीत लिया मैच

आईसीसी ने सुधारी बड़ी गलती, राहुल द्रविड़ बने थे इसका शिकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2019, 4:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...