Home /News /sports /

Ind Vs Aus: ऑस्‍ट्रेलियाई कमेंटेटर्स ने कर दी बड़ी गलती, सिराज के बदले नवदीप के पिता को दे दी श्रद्धांजलि

Ind Vs Aus: ऑस्‍ट्रेलियाई कमेंटेटर्स ने कर दी बड़ी गलती, सिराज के बदले नवदीप के पिता को दे दी श्रद्धांजलि

एडम गिलक्रिस्ट (फोटो- @gilly381)

एडम गिलक्रिस्ट (फोटो- @gilly381)

Ind Vs Aus: पिछले दिनों आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद मोहम्मद सिराज को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भेजा गया. लेकिन पिछले हफ्ते ही उनके पिता की मौत हो गई.

    सिडनी. भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे (India Tour of Australia) का आगाज़ हो चुका है. तीन वऩडे मैचों की सीरीज़ के पहले मैच में इस वक्त सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर दोनों टीमों की भिड़ंत हो रही है. लेकिन ऐसा लग रहा है कि इस दौरे पर भारतीय टीम में क्या कुछ बदलाव हो रहा है और कौन क्या कर रहा है इससे ऑस्ट्रेलियाई कमेंटेटर्स वाकिफ नहीं है. दरअसल मैच के दौरान कमेंट्री करते हुए ऑस्ट्रेलिया के दो पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एडम गिलक्रिस्ट (Adam Gilchrist) और शेन वॉर्न (Shane Warne) बड़ी गलती कर बैठे. इन दोनों ने नवदीप सैनी (Navdeep Saini) के पिता को श्रद्धांजलि दे दी. जबकि पिछले हफ्ते निधन मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) के पिता की हुई थी.

    कमेंटेटर्स की बड़ी गलती
    दरअसल ऑस्ट्रेलियाई पारी के सातवें ओवर के दौरान कप्तान विराट कोहली, नवदीप सैनी को गेंदबाजी के मोर्चे पर लेकर आए. तभी गिलक्रिस्ट और वॉर्न कमेंट्री कर रहे थे. ये दोनों इसी वक्त बताने लगे कि यहां नवदीप सैनी के लिए गेंदबाजी करना आसान नहीं होगा. दरअसल पिछले हिफ्ते ही इनके पिता का देहांत हुआ है. थोड़ी देर के बाद कमेंटटर्स की इस गलती को लेकर लोग ट्वीट करने लगे. बाद में गिलक्रिस्ट ने अपनी इस गलती के लिए माफी मांग ली. गिली ने ट्वीट करते हुए कहा कि उनसे बड़ी गलती हो गई है.



    सिराज के पिता का हुआ था निधन
    बता दें कि पिछले दिनों आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद मोहम्मद सिराज को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भेजा गया. लेकिन पिछले हफ्ते ही उनके पिता की मौत हो गई. हालांकि बीसीसीआई ने उन्हें वापसी का विकल्प दिया था. लेकिन उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में ही टीम के साथ रहने का फैसला किया था.



    ये भी पढ़ें:- INDvsAUS: फिल ह्यूज को 4.08 बजे इस अंदाज में किया गया याद, वजह है बेहद खास

    सैनी को मौका
    पिछले दिनों नवदीप सैनी ने कमर में दर्द की शिकायत की थी. लिहाजा बीसीसीई ने पहले वनडे मैच से महज 10 घंटे पहले टीम इंडिया में टी. नटराजन को टीम में शामिल कर लिया. बीसीसीआई ने गुरुवार रात करीब पौने बारह बजे ट्वीट कर बताया कि टी. नटराजन को वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया है. उन्हें नवदीप सैनी के रिजर्व के तौर पर टीम में जगह दी गई है. हालांकि सिडनी के मैच में नवदीप को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल गई.

    Tags: India tour of Australia 2020, India vs Australia 2020, Mohammad Siraj

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर