ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर ने कोहली-पंत के एड का उड़ाया मजाक, कहा- पैसों के लिए कुछ भी करते हैं

पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रेड हॉज ने विराट कोहली और रिषभ पंत के विज्ञापन का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया है.

News18Hindi
Updated: May 18, 2019, 8:30 PM IST
ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर ने कोहली-पंत के एड का उड़ाया मजाक, कहा- पैसों के लिए कुछ भी करते हैं
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली और युवा विकेटकीपर बल्‍लेबाज रिषभ पंत पिछले दिनों एक विज्ञापन में साथ नजर आए थे. (File Photo)
News18Hindi
Updated: May 18, 2019, 8:30 PM IST
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली और युवा विकेटकीपर बल्‍लेबाज रिषभ पंत पिछले दिनों एक कॉस्‍मेटिक के विज्ञापन में साथ नजर आए थे. इसमें दोनों रैप सॉन्‍ग के जरिए प्रचार कर रहे होते. कोहली और पंत दोनों ने इस विज्ञापन को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्‍ट भी किया था. दोनों पहली बार किसी विज्ञापन में एक साथ नजर आए हैं. रिलीज होते ही यह ऐड काफी हिट हुआ है. हालांकि कई लोगों ने दोनों को ऐड को लेकर ट्रोल भी किया.

पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रेड हॉज ने भी सोशल मीडिया के जरिए इस एड पर निशाना साधा. उन्‍होंने टि्वटर पर लिखा, 'गजब, लोग पैसों के लिए कुछ भी कर लेते हैं.'

हॉज को बाद में कोहली के समर्थकों का गुस्‍सा झेलना पड़ा. सोशल मीडिया पर मौजूद भारतीय क्रिकेट फैंस ने हॉज को ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटरों के मैच जीतने के लिए गेंद से छेड़छाड़ के मामले से घेरा. उन्‍होंने पिछले साल दक्षिण अफ्रीका दौरे पर स्‍टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर और कैमरन बेनक्रॉफ्ट के सैंडपेपर से गेंद को खराब करने के वाकये की याद दिलाई.

virat kohli rishabh pant, kohli pant advertisement, brad hodge, brad godge tweet, कोहली पंत विज्ञापन, ब्रेड हॉज
ब्रेड हॉज का ट्वीट.


इस पर उन्‍होंने सफाई देते हुए ट्वीट किया, 'मजे की बात है कि मैंने कभी नहीं कहा कि उसमें कुछ गलत है. मैं भी ऐसा ही करता. मेरे कमेंट की आपकी व्‍याख्‍या '‍ग्‍लास आधा भरा या खाली' जैसी है.'

virat kohli rishabh pant, kohli pant advertisement, brad hodge, brad godge tweet, कोहली पंत विज्ञापन, ब्रेड हॉज
ब्रेड हॉज ने विरोध होने पर सफाई दी.


हॉज आईपीएल में राजस्‍थान रॉयल्‍स और कोच्चि टस्‍कर्स केरल की ओर से खेले थे. वहीं आईपीएल 2018 में वे किंग्‍स इलेवन पंजाब के कोच थे. हालांकि इस सीजन से पहले उन्‍हें हटा दिया गया था.
बेटी अस्पताल में भर्ती, दो घंटे सो पाए मैदान में उतरे और लगा दिया शतक

आईपीएल 2019 के समाप्‍त होने के बाद विराट कोहली एड शूट करने में लगे हुए हैं. वे अभी क्रिकेट के मैदान से अलग छुट्टियों पर हैं. 30 मई से शुरू हो रहे क्रिकेट वर्ल्‍ड कप में वे भारतीय क्रिकेट टीम की कप्‍तानी करेंगे. इस प्रतियोगिता के लिए टीम इंडिया 23 मई को इंग्‍लैंड रवाना होगी. वहीं रिषभ पंत वर्ल्‍ड कप टीम में शामिल नहीं हैं. वे भारत ए के साथ वेस्‍ट इंडीज के दौरे पर जाएंगे.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...