खेल

'बूटा बोमा' गाने में डेविड वॉर्नर ने ली अल्लू अर्जुन की जगह, पूजा हेगड़े के साथ डांस का शेयर किया VIDEO

डेविड वॉर्नर एक बार फिर से अल्लू अर्जुन के गाने 'बूटा बोमा' पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.
डेविड वॉर्नर एक बार फिर से अल्लू अर्जुन के गाने 'बूटा बोमा' पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर (David Warner) का टॉलीवुड प्रेम किसी से छिपा नहीं है. कोरोना वायरस महामारी के दौरान हुए लॉकडाउन में उन्होंने टॉलीवुड गानों और फिल्मों के डायलॉग के साथ कई टिकटॉक वीडियो शेयर किए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2020, 12:27 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर (David Warner) का टॉलीवुड प्रेम किसी से छिपा नहीं है. कोरोना वायरस महामारी के दौरान हुए लॉकडाउन में उन्होंने टॉलीवुड गानों और फिल्मों के डायलॉग के साथ कई टिकटॉक वीडियो शेयर किए थे. वॉर्नर ने अपनी पत्नी और बेटियों के साथ टॉलीवुड के गानों को लेकर कई वीडियोज शेयर किए थे. वॉर्नर इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान हैं. ऐसे में उनका टॉलीवुड प्रेम बनता है. इसी कड़ी में उन्होंने एक बार फिर से मजेदार वीडियो शेयर किया है.

डेविड वॉर्नर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में डेविड वॉर्नर ने मशहूर तेलुगु गाने 'बूटा बोमा' (Butta Bomma) में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की जगह ली हुई है. वॉर्नर इस गाने में अल्लू अर्जुन की जगह पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के साथ डांस कर रहे हैं. यह वीडियो काफी मजेदार है और फैन्स को भी काफी पसंद आ रहा है. फैन्स वॉर्नर के इस नए वीडियो पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं.

IPL में होने वाली है एक और टीम की एंट्री, अगले सीजन से पहले होगी बड़ी नीलामी!



ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने इस मजेदार वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- यह कितना अच्छा है. लॉकडाउन के दौरान यह मेरा फेवरेट है. पूरे आईपीएल के दौरान इस गाने को सुनता हुआ मैं बहुत खुश रहा हूं.



बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) का सफर दूसरे क्वालिफायर में दिल्ली कैपिटल्स से हारकर खत्म हो गया था. आईपीएल के इस सीजन में डेविड वॉर्नर ने 16 मैचों में 39.14 की औसत और 134.64 के स्ट्राइक रेट से 548 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने चार अर्धशतक जड़े. वॉर्नर अब 27 नवंबर से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली सीरीज के लिए तैयार हैं.

IPL Auction: 2021 के लिए इन 5 खिलाड़ियों पर बड़ा दांव खेल सकती हैं टीमें

भारत के ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर दोनों टीमों के बीच तीन वनडे और तीन टी-20 मैच खेले जाएंगे. इसके बाद बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तहत चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. यह टेस्ट सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज