पैट कमिंस अपनी प्रेग्नेंट मंगेतर को देख हुए इमोशनल, गले लगकर खूब रोए, 70 करोड़ के घर में शिफ्ट

पैट कमिंस ने अपनी मंगेतर को देखते ही गले लगा लिया और इमोशनल हो गए. (Video Grab/Twitter)

पैट कमिंस ने अपनी मंगेतर को देखते ही गले लगा लिया और इमोशनल हो गए. (Video Grab/Twitter)

पैट कमिंस (Pat Cummins) ने जैसे ही अपनी गर्भवती मंगेतर बेकी बोस्टन को देखा तो वह इमोशनल हो गए. दोनों ने एक दूसरे को गले लगा लिया और किस भी किया. इस भावुक पल का वीडियो ऑस्ट्रेलिया की खेल पत्रकार अमांडा बेली ने ट्विटर पर पोस्ट किया है.

  • Share this:

नई दिल्ली. कोविड-19 महामारी के बढ़ते मामलों के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें सीजन को स्थगित करना पड़ा था. प्रतिष्ठित टी20 लीग को बीच में स्थगित किए जाने के बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर यात्रा प्रतिबंधों के कारण सीधे स्वदेश नहीं लौट पाए. उन्हें पहले कुछ दिन मालदीव में गुजारने पड़े और ऑस्ट्रेलिया का 38 सदस्यीय दल दो सप्ताह पहले स्वदेश लौटा. ऑस्ट्रेलिया जाकर भी उन्हें क्वारंटीन होना पड़ा और अब उन्हें होटल से बाहर निकलने का मौका मिला.

तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) इन खिलाड़ियों में शामिल थे, वह जैसे ही होटल के क्वारंटीन सेंटर से बाहर निकले तो अपनी गर्भवती मंगेतर बेकी बोस्टन को देखते ही इमोशनल हो गए. दोनों ने एक दूसरे को गले लगा लिया और किस भी किया. इस भावुक पल का एक वीडियो ऑस्ट्रेलिया की खेल पत्रकार अमांडा बेली ने ट्विटर पर पोस्ट किया है.

बेली ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, 'दिन का खास वीडियो. आईपीएल के लिए आठ हफ्ते तक घर से बाहर रहने के बाद पैट कमिंस आखिर में होटल में क्वारंटीन से बाहर निकले और अपनी गर्भवती हमसफर बेकी से मुलाकात की. भावनाओं का ज्वार उमड़ रहा है.'


इसके बाद दोनों अपने नए घर में शिफ्ट हो गए जिसकी कीमत 70 करोड़ रुपये बताई जा रही है. बेकी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह बेबी बंप दिखा रही हैं. उन्होंने साथ ही बताया कि वह नए घर में शिफ्ट हो गई हैं.

beky boston
बेकी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने नए घर में शिफ्ट होने की बात लिखी है. (Instagram)

कमिंस के अलावा ऑस्ट्रेलिया के पूर्व उप-कप्तान डेविड वॉर्नर, पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ, ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल भी अपने-अपने परिवार से मिले. वॉर्नर ने भी अपने परिवार के साथ की तस्वीरें पोस्ट की हैं. अब आईपीएल का बचा सीजन यूएई में सितंबर-अक्टूबर में आयोजित किया जाएगा. हालांकि अभी साफ नहीं है कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर तब लीग का हिस्सा बनेंगे या नहीं. लीग के बचे हुए 31 मुकाबले यूएई में खेले जाएंगे. बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने दो टूक कहा है कि कोई विदेशी खिलाड़ी आए या नहीं, टूर्नामेंट तो होगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज