लाइव टीवी

करियर बचाने के लिए इस ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने उठाया बड़ा कदम, मुश्किल ऑपरेशन के लिए हुआ तैयार

News18Hindi
Updated: October 8, 2019, 1:59 PM IST
करियर बचाने के लिए इस ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने उठाया बड़ा कदम, मुश्किल ऑपरेशन के लिए हुआ तैयार
जेसन बेहरनडोर्फ ने विश्व कप में मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ 44 रन देकर पांच विकेट लिए थे

कई खिलाड़ियों से सलाह लेने के बाद अब जेसन बेहरनडोर्फ ( Jason Behrendorff) रीढ़ की हड्डी का ऑपरेशन करवाने लिए न्यूजीलैंड जाएंगे

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2019, 1:59 PM IST
  • Share this:
सिडनी. अपने करियर को बचाने के लिए ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेसन बेहरनडोर्फ ( Jason Behrendorff) रीढ़ की हड्डी का ऑपरेशन करवाने के लिए तैयार हाे गए हैं और वह इसके लिए अगले सप्ताह न्यूजीलैंड के लिए उड़ाने भरेंगे. 2017 में इसी सर्जरी ने जेम्स पै‌टिसन के करियर को वापस से जिंदा किया था. इस सर्जरी के चलते बेहरनडोर्फ (Jason Behrendorff)  2019-20 के घरेलू सत्र में नहीं खेल पाएंगे. सीमित ओवरों के विशेषज्ञ बेहरनडोर्फ ने हाल में इंग्लैंड में 11 वनडे और सात टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल थे. जून में विश्व कप के दौरान वह शानदार फॉर्म में थे और उन्होंने लॉर्ड्स में मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ 44 रन देकर पांच विकेट लिए थे जो उनके करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन भी है. वह पीठ में दर्द के कारण ऑस्ट्रेलिया लौट आए थे.




Jason Behrendorff, cricket, sports news, australia cricket, जेसन बेहरनडोर्फ,
जेसन बेहरनडोर्फ न्यूजीलैंड में इस सर्जरी को करवाएंगे



जेसन बेहरनडोर्फ ( Jason Behrendorff) को यह दर्द 2015 से परेशान कर रहा है. विशेषज्ञों और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के चिकित्सा दल से विचार विमर्श के बाद बेहरनडोर्फ ने न्यूजीलैंड जाकर अगले सप्ताह रीड की हड्डी के विशेषज्ञ रोवान स्कोटेन से ऑपरेशन करवाने का फैसला किया. बेहरनडोर्फ ने कहा कि काफी विचार विमर्श के बाद हमने फैसला किया कि दर्द से निजात पाने का सबसे अच्छा तरीका ऑपरेशन है. मैं ऑपरेशन को लेकर अच्छा महसूस कर रहा हूं. जेसन बेहरनडोर्फ ( Jason Behrendorff) ने खुलासा किया कि उन्होंने इस सर्जरी और इसके अनुभव के बारे में पैटिसन और शेन बॉन्ड से भी बात की. बेहरनडोर्फ ने कहा कि मैंने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के कई गेंदबाजों से बात की, जिन्होंने इस तरह का ऑपरेशन करवाया था और उन सभी का परिणाम को लेकर सकारात्मक रवैया था.


Loading...







साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले इस अहम ओपनर को लगी चोट, पूरी सीरीज से बाहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2019, 1:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...