लाइव टीवी

भाई के शॉट ने तोड़ी इस क्रिकेटर की नाक, निकल आया खून, कैच लेने की कोशिश में हुआ हादसा

News18Hindi
Updated: November 17, 2019, 9:40 PM IST
भाई के शॉट ने तोड़ी इस क्रिकेटर की नाक, निकल आया खून, कैच लेने की कोशिश में हुआ हादसा
एश्‍टन एगर चोट के बाद मैदान से बाहर जाते हुए.

एश्‍टन एगर (Ashton Agar) ने मार्श वनडे कप (Marsh One Day Cup) में अपने भाई वेस एगर (Wes Agar) का कैच पकड़ने की कोशिश की लेकिन वे नाकाम रहे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 17, 2019, 9:40 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली: ऑस्‍ट्रेलिया के क्रिकेटर एश्‍टन एगर (Ashton Agar) मैच के दौरान अपने भाई के शॉट से ही घायल हो गए. गेंद उनकी नाक पर लगी जिससे खून निकल आया और उन्‍हें गंभीर चोट लग गई. वेस्‍टर्न ऑस्‍ट्रेलिया की ओर से खेलते हुए एश्‍टन ने मार्श वनडे कप (Marsh One Day Cup) में दक्षिण ऑस्‍ट्रेलिया के बल्‍लेबाज और अपने भाई वेस एगर (Wes Agar) का कैच पकड़ने की कोशिश की लेकिन वे नाकाम रहे. चोट के चलते उनके खून निकल आया. इस वजह से उन्‍हें मैदान से बाहर जाना पड़ा और वे मैच में आगे नहीं खेल पाए. हालांकि यह मुकाबला एश्‍टन एगर की टीम ने जीत लिया. वेस्‍टर्न ऑस्‍ट्रेलिया ने एडिलेड में खेले गए मैच को 6 रन से जीता.

फिसलने के चलते हुआ हादसा
दरअसल मैच के दौरान यह हुआ कि मिड ऑन पर खड़े 26 साल के एश्‍टन एगर ने अपने भाई वेस एगर का सीधा कैच पकड़ने की कोशिश की. लेकिन गेंद करीब आने से पहले वे फिसल गए ऐसे में गेंद उनकी आंखों के बीच जाकर लगी. ऐसे में उनके चेहरे से खून निकल आया. गेंद इतने जोर से लगी कि उनकी टोपी और सनग्‍लासेज निकल गए. ऐसे में उनके टीम साथी झाए रिचर्डसन ने फौरन मेडिकल मदद मंगवाई.

एश्‍टन से 4 साल छोटे वेस भी तुरंत मदद को दौड़े. मेडिकल टीम की ओर से फर्स्‍ट ऐड के बाद वे मैदान से बाहर चले गए. जब वे मैदान से बाहर जा रहे थे तब हंस रहे थे लेकिन वे मैच में आगे नहीं खेल पाए.

ऑस्‍ट्रेलिया टी20 टीम के सदस्‍य हैं एश्‍टन
एश्‍टन एगर ने ऑस्‍ट्रेलिया की ओर से 9 वनडे और 4 टेस्‍ट मैच खेले हैं. वहीं उनके भाई वेस अभी तक नेशनल टीम में नहीं खेल पाए हैं. इस मैच के दौरान दोनों भाइयों का प्रदर्शन भी पूरी तरह से उलट रहा. एश्‍टन एगर ने 5 रन बनाए और 9 ओवर में 48 रन देकर 1 विकेट लिया. वहीं वेस ने 5 विकेट लिए. उन्‍होंने एश्‍टन को भी आउट किया.

एश्‍टन एगर पिछले दिनों ऑस्‍ट्रेलिया की ओर से श्रीलंका व पाकिस्‍तान के खिलाफ सीरीज में टी20 मैच खेले थे. इसमें उन्‍होंने 7 विकेट लिए थे. माना जा रहा है कि वे अगले साल होने वोले टी20 वर्ल्‍ड कप में खेल सकते हैं. लेकिन टीम मैनेजमेंट उम्‍मीद कर रहा होगा कि उनकी वर्तमान चोट ज्‍यादा गंभीर न हो.

आईपीएल ने ऑस्ट्रेलिया को दिया सबसे बड़ा झटका, नौ खिलाड़ियों को किया बाहर

गंभीर ने वर्ल्‍ड कप फाइनल में शतक से चूकने का दोष धोनी पर मढ़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 9:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर