स्मिथ की हूटिंग करने पर इंग्लिश फैंस पर बरसे ऑस्ट्रेलियाई पीएम, बोले- दर्शकाें ने एशेज को कर दिया बदनाम

दर्द से कराहते हुए जब स्टीव स्मिथ (Steve smith) ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे थे तो दर्शकों के ग्रुप ने उनकी जमकर हूटिंग की

News18Hindi
Updated: August 20, 2019, 10:28 AM IST
स्मिथ की हूटिंग करने पर इंग्लिश फैंस पर बरसे ऑस्ट्रेलियाई पीएम, बोले- दर्शकाें ने एशेज को कर दिया बदनाम
स्मिथ जब 80 रन पर खेल रहे थे तब जोफ्रा आर्चर की गेंद उन्हें लग गई
News18Hindi
Updated: August 20, 2019, 10:28 AM IST
जोफ्रा आर्चर (Jofra archer) की गेंद पर स्टीव स्मिथ (Steve smith) के गंभीर रूप से चोटिल होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन (Scott Morrison) इंग्लैंड के फैंस पर बरस पड़े. उन्होंने कहा कि दोनों टीमों के बीच दूसरा एशेज ड्रॉ रहा, लेकिन लॉर्ड्स के दर्शकों ने एशेज को बदनाम कर दिया है. दरअसल दर्द से कराहते हुए जब स्मिथ वापस ड्रेसिंग रूम की ओर लौट रहे थे तो इंग्लिश फैंस ने उनकी काफी हूटिंग की थी.

स्मिथ 80 रन पर खेल रहे थे, जब जोफ्रा आर्चर की बाउंसर उनके गर्दन पर जाकर लगी और वह मैदान पर गिर गए.मेडिकल जांच के बाद उन्हें रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा.मॉरिसन ने कहा कि करीब साल भर बाद उन्होंने इंग्लैंड में टेस्ट क्रिकेट में जिस तरह से वापसी की, वह सम्मान के अलावा कुछ और नहीं मांग रहे. ऑस्ट्रेलियाई पीएम ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर करने अपनी बात रखी.

 



उन्होंने कहा कि वह चैंपियन हैं और उन्होंने अतीत में इस तरह की चीजें संभाली है. ऑस्ट्रेलियाई पीएम ने कहा कि  उन्हें  स्मिथ पर गर्व है और यह सिर्फ इसलिए नहीं, क्योंकि उन्होंने उस घटना के बाद वापसी की.  उन्होंने कहा कि दर्शकाें को ‌स्मिथ से एक या दो चीजें सीखने की जरूरत है और उन्हें इसका इंतजार है कि ‌स्मिथ इसका जवाब गेंद और बल्ले से देंगे और एशेज को घर लेकर आएंगे.

इसी दौरान मेरिलबोन क्रिकेट क्लब ने स्मिथ को स्लेज करने के लिए अपने एक सदस्य को हटा दिया है.   news.com.au, के अनुसार जब स्मिथ ड्रेसिंग रूम की ओर जा रहे थे तो  लॉर्ड्स पवेलियन के लॉन्ग रूम में इस सदस्य ने उन्‍‌हें धोखेबाज कहा था.

रहाणे और विहारी के अर्धशतक, अभ्यास मैच हुआ ड्रॉ
Loading...

हसन अली और सामिया आरज़ू ने कराया प्री-वेडिंग शूट, देखें फोटो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 10:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...