BBL 10: मैदान पर पानी पिलाते दिखे ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान टिम पेन, फैंस ने किया ट्रोल

मैदान पर पानी पिलाते नजर आए टिम पेन (फोटो-AP)

मैदान पर पानी पिलाते नजर आए टिम पेन (फोटो-AP)

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन (Tim Paine) को बिग बैश लीग 10 में होबार्ट हरीकेंस की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली, वो खिलाड़ियों को पानी पिलाते देखे गए

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 24, 2021, 6:42 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पिछले हफ्ते तक भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम की बागडोर संभाल रहे टिम पेन (Tim Paine) बिग बैश लीग में खिलाड़ियों को पानी पिलाते नजर आए. बिग बैश लीग 10 में रविवार को खेले गए मुकाबले में होबार्ट हरीकेंस ने टिम पेन को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी. टिम पेन इस मुकाबले में वॉटर बॉय के तौर पर काम करते दिखाई दिये. टिम पेन की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. कुछ फैंस ने टिम पेन का जमकर मजाक बनाया तो कुछ ने उनके साथ हमदर्दी जताई. बता दें टिम पेन इस वक्त ऑस्ट्रेलिया में आलोचना झेल रहे हैं. उनकी कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया ने लगातार दूसरी बार बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी गंवा दी.

टिम पेन अपने बर्ताव की वजह से भी आलोचना का शिकार बने. सिडनी टेस्ट के दौरान उन्होंने आर अश्विन के खिलाफ गाली का इस्तेमाल किया. इसी दौरान उनसे कैच भी छूट गया और जीता हुआ मैच ऑस्ट्रेलिया के हाथों से निकल गया. इसके बाद ब्रिसबेन में ऑस्ट्रेलिया ने चौथा टेस्ट मैच गंवा दिया और भारत ने सीरीज 2-1 से जीत ली. टिम पेन ने अपने बर्ताव के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी भी मांगी थी. सीरीज खत्म होने के बाद उन्होंने कप्तानी नहीं छोड़ने की बात भी कही थी. पेन ने कहा था कि उन्हें अभी कुछ और काम करने हैं और वो कप्तानी नहीं छोड़ेंगे.

होबार्ट हरीकेंस ने टिम पेन को बनाया वाटर बॉय (साभार- होबार्ट हरीकेंस ट्विटर स्क्रीनशॉट)


शुभमन गिल को लगता था बाउंसर गेंदों से डर, किया बड़ा खुलासा 
खतरे में है टिम पेन की कप्तानी

बता दें टिम पेन की कप्तानी खतरे में दिखाई दे रही है. ऑस्ट्रेलिया को अगले महीने साउथ अफ्रीका दौरे पर जाना है और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टेस्ट टीम का कप्तान बदला जा सकता है. इस रेस में पैट कमिंस का नाम सबसे आगे चल रहा है. वहीं पूर्व विकेटकीपर इयान हीली ने तो स्टीव स्मिथ को दोबार कप्तान बनाने की मांग कर दी है. स्मिथ को बॉल टेंपरिंग विवाद के बाद कप्तानी से हटा दिया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज