लाइव टीवी

वर्ल्ड कप जिताने वाले कप्तान ने पत्नी से लिया तलाक, इस लड़की से चल रहा है अफेयर!

News18Hindi
Updated: February 13, 2020, 7:50 AM IST
वर्ल्ड कप जिताने वाले कप्तान ने पत्नी से लिया तलाक, इस लड़की से चल रहा है अफेयर!
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने पत्नी से लिया तलाक

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क (Michael Clarke Divorce) और उनकी पत्नी कायली ने 7 साल की शादी को खत्म करते हुए तलाक ले लिया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 13, 2020, 7:50 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया को साल 2015 में वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क का निजी जीवन इन दिनों सही नहीं चल रहा है. ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की खबरों के मुताबिक माइकल क्लार्क (Michael Clarke Divorce) का अपनी पत्नी कायली से तलाक हो गया है. बुधवार को माइकल क्लार्स ने बयान जारी कर ये बात कही. माइकल क्लार्क ने 7 साल पहले कायली से शादी की थी और दोनों ही एक बेटी भी है. हालांकि पिछले काफी समय से दोनों के बीच तल्खियां चल रही थी और माइकल क्लार्क 5 महीने से अलग घर में रह रहे थे, ये बात मीडिया में नहीं आई लेकिन अब क्लार्क ने बयान जारी कर तलाक की पुष्टि कर दी है.

माइकल क्लार्क ने शादी के 7 साल बाद तलाक लिया


40 मिलियन डॉलर का तलाक
माइकल क्लार्क (Michael Clarke Divorce) ने तलाक की जानकारी मीडिया को देते हुए कहा, 'पिछले कुछ समय से अलग रहते हुए अब हमने ये मुश्किल फैसला लिया है. हम अलग हो रहे हैं. हम एक-दूसरे की इज्जत करते हुए हैं और हमने फैसला किया है कि अलग हो जाना ही दोनों के हित में है.' ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में चर्चा है कि ये तलाक 40 मिलियन डॉलर का है.

माइकल क्लार्क का अपनी असिस्टेंट से चल रहा था अफेयर- रिपोर्ट्स


अफेयर की वजह से लिया तलाक?
बता दें साल 2018 में ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के हवाले से खबरें आई थी कि माइकल क्लार्क का अपनी असिस्टेंट से एक्स्ट्रा मैरेटियल अफेयर चल रहा है. उनकी असिस्टेंट का नाम साशा आर्मस्ट्रॉन्ग है जो उनकी क्रिकेट एकेडमी का कामकाज संभालती हैं .क्लार्क और उनकी असिस्टेंट साशा की मीडिया में कुछ तस्वीरें लीक हुई थी, जिसमें वो एक लग्जरी यॉट में लेटे दिखाई दे रहे थे. तस्वीरों में दोनों के बीच काफी नजदीकियां दिख रही थी. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि इसी अफेयर की वजह से क्लार्क ने अपनी पत्नी कायली से तलाक लिया है.
क्लार्क की कप्तानी में साल 2015 में वर्ल्ड चैंपियन बना ऑस्ट्रेलिया


माइकल क्लार्क का करियर
बता दें माइकल क्लार्क ऑस्ट्रेलिया के सबसे बेहतरीन क्रिकेटर्स में से एक रहे हैं. 8 अगस्त 2015 को संन्यास लेने वाले क्लार्क ने ऑस्ट्रेलिया को अपनी कप्तानी में साल 2015 में ही वर्ल्ड चैंपियन बनाया. क्लार्क ने 245 वनडे में तकरीबन 45 की औसत से 7981 रन बनाए. उन्होंने 115 टेस्ट मैच में 49.10 की औसत से 8643 रन बनाए. टी20 में जरूर उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. क्लार्क ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 34 टी20 मैचों में सिर्फ एक अर्धशतक लगाया.

बेटे को गालियां देते देख टूट गई रवि बिश्नोई की मां, 2 दिन से नहीं खाया खाना!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 7:00 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर