Home /News /sports /

avesh khan dedicated his 4 wickets to his mother and revealed she was encouraging to him even while in the hospital

आवेश खान ने विकेटों का 'चौका' मां को किया समर्पित, कहा-अस्पताल में रहते हुए भी मेरा हौसला बढ़ा रही थी

आवेश खान की मां अस्पताल से बेटे का हौसला बढ़ा रही हैं. (वीडियो ग्रैब-iplt20)

आवेश खान की मां अस्पताल से बेटे का हौसला बढ़ा रही हैं. (वीडियो ग्रैब-iplt20)

IPL 2022: लखनऊ सुपर जॉयंट्स की तरफ से आईपीएल 15वें सीजन में तेज गेंदबाज आवेश खान और ऑलराउंडर दीपक हुडा धमाल मचा रहे हैं. आवेश खान ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 4 विकेट लिए और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. आवेश की मां अस्पताल में भर्ती हैं और वहां से भी अपने बेटे का हौसला बढ़ा रही है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. आईपीएल 2022 के 12वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रन से शिकस्त दी थी. इस मैच में लखनऊ की जीत के हीरो आवेश खान और दीपक हुडा रहे थे. आवेश ने मैच में 4 ओवर में 24 रन देकर 4 विकेट लिए तो वहीं हुडा ने 33 गेंद में 51 रन की पारी खेली थी. आवेश ने यह प्रदर्शन अपनी मां को समर्पित किया. आईपीएल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में लखनऊ टीम के अपने साथी खिलाड़ी दीपक हुडा के साथ बातचीत में आवेश ने कहा कि मेरी मां अस्पताल में भर्ती हैं. लेकिन वहां से भी मेरा हौसला बढ़ा रही हैं. इसलिए मैं अपने इस प्रदर्शन को मां के नाम समर्पित करता हूं. आवेश के अलावा दीपक हुडा भी इस आईपीएल में धमाल मचा रहे हैं.

दीपक हुडा ने पिछले तीन मैचों में करीब 40 की औसत से 119 रन बनाए हैं. इसमें दो शानदार अर्धशतक भी शामिल है. आवेश से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि जब टीम को जरूरत थी तो रन बनाने की जिम्मेदारी उठाई.

View this post on Instagram

A post shared by IPL (@iplt20)

आईपीएल में इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में हुडा तीसरे नंबर पर चल रहे हैं. उनसे आगे सिर्फ राजस्थान रॉयल्स के जॉस बटलर और मुंबई इंडियंस के ईशान किशन हैं.

Tags: Avesh khan, Deepak Hooda, IPL 2022, Lucknow Super Giants

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर