राम मंदिर भूमि पूजन: सुरेश रैना और शिखर धवन ने बधाई देने के साथ ही बताई अपनी मनोकामना

राम मंदिर भूमि पूजन: सुरेश रैना और शिखर धवन ने बधाई देने के साथ ही बताई अपनी मनोकामना
राम मंदिर भूमि पूजन के मौके पर भारत के स्‍टार खिलाड़ी सुरेश रैना ने अपनी मनोकामना बताई.

राम मंदिर भूमि पूजन: टीम इंडिया (Team India) के सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने लिखा कि आज जश्‍न का दिन है

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 5, 2020, 12:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बरसों का इंतजार राम की नगरी अयोध्या (Ayodhya) में आज खत्म हुआ. आज राम मंदिर के निर्माण की नींव रखी जाएगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) राम मंदिर भूमि पूजन (Ram Mandir Bhumi Pujan) के लिए अयोध्या पहुंच भी चुके हैं. देशभर में खुशी का माहौल है. खिलाड़ियों ने भी इस मौके पर देशवासियों को बधाई दी. राम मंदिर भूमि पूजन के मौके पर भारत के स्‍टार खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) ने अपनी मनोकामना बताई. रैना ने सोशल मीडिया पर लिखा कि राम जन्‍मभूमि अयोध्‍या में भव्‍य राम मंदिर के शिलान्‍यास पर देशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं. रैना ने लिखा कि मेरी मनोकामना है कि इससे लोगों में भाईचारा और देश में अमन, शांति और सुख चैन बढ़ें.

राम मंदिर भूमि पूजन के मौके पर भारत के स्‍टार खिलाड़ी सुरेश रैना ने अपनी मनोकामना बताई.

वहीं टीम इंडिया के सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन ने लिखा कि आज जश्‍न का दिन है और एक ऐसा दिन जो इतिहास के पन्‍नों में दर्ज हो जाएगा. इसमें शामिल सभी को बधाई.




कोरोना के कारण सीमित संख्‍या में ही होंगे लोग
इस समय पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के कारण तबाही मची हुई है. भारत में भी कोरोना के कई लाख मामले सामने आ चुके हैं. कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण श्रीराम के भव्य मंदिर के भूमि पूजन में सीमित संख्या में भी विशिष्ट जनों को आमंत्रित किया गया है. अनुष्ठान में शामिल होने वाले सभी विशिष्ट अतिथियों को उपहार और प्रसाद भी मिलेंगे.

यह भी पढ़ें: 

एमएस धोनी की पत्‍नी पर चढ़ा आईपीएल का रंग, खास ड्रेस पहनकर शेयर की तस्‍वीर

Happy Birthday: चौका जड़कर पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाज ने चिढ़ाया तो अगली ही गेंद पर भारतीय गेंदबाज ने कर दी बोलती बंद
श्री रामजन्मभूमि ट्रस्ट के मुताबिक, भूमि पूजा अनुष्ठान में शामिल होने वाले हर मेहमान को बॉक्स में रघुपति लड्डू और चांदी का एक सिक्का दिया जाएगा. चांदी के सिक्के के एक तरफ राम दरबार की छवि है, जिसमें भगवान राम, सीता, लक्ष्मण और हनुमान हैं. दूसरी तरफ ट्रस्ट का प्रतीक चिह्न है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading