गेंदबाज ने मैदान पर मारा मुक्का, बल्लेबाज ने दिया बल्ले से जवाब, जड़ दिये 8 छक्के!

नेशनल टी20 कप में आजम खान ने की तूफानी बल्लेबाजी
नेशनल टी20 कप में आजम खान ने की तूफानी बल्लेबाजी

पाकिस्तान में चल रहे नेशनल टी20 कप में बल्लेबाज आजम खान (Azam Khan) ने ढाया गेंदबाजों पर कहर, 8 छक्कों की मदद से ठोके 88 रन

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 15, 2020, 6:03 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. एक ओर जहां इंडियन प्रीमियर लीग में छक्के-चौकों की बरसात जारी है, वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान में भी नेशनल टी20 कप चल रहा है, जहां गेंदबाजों पर बल्लेबाजों का कहर टूट रहा है. बुधवार को नेशनल टी20 कप में सिंध के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज आजम खान (Azam Khan) ने अपनी हिटिंग से सभी का दिल जीत लिया. इस बल्लेबाज ने महज 43 गेंदों में 88 रन बनाकर अपनी टीम को नॉर्दर्न पर 25 रनों की अहम जीत दिलाई. बता दें आजम खान पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर मोइन खान के बेटे हैं और वो लंबे-लंबे सिक्स लगाने के लिए जाने जाते हैं.

आजम खान को मारा था मुक्का!
बता दें नॉर्दर्न के खिलाफ मैच के दौरान आजम खान (Azam Khan) को पाकिस्तान के लेग स्पिनर शादाब खान ने मुक्का मारा था. दरअसल शादाब खान आजम खान के दोस्त हैं और मैच के दौरान उन्होंने मजाक ही मजाक में उनकी छाती पर घूंसा मार दिया. आजम खान इस दौरान काफी धीमा खेल रहे थे और उनका स्ट्राइक रेट 100 के करीब था. हालांकि इसके बाद आजम खान ने अपना गीयर बदला और देखते ही देखते शादाब खान को तीन लंबे-लंबे सिक्स लगा दिये. इसके बाद आजम खान ने तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को भी नहीं बख्शा. इस हिटर ने आमिर की गेंदों पर भी 3 छक्के जड़े. आजम खान ने 8 छक्कों की मदद से 88 रन ठोके और उनका स्ट्राइक रेट 200 से ज्यादा रहा.

बड़ी खबर: पाकिस्तानी खिलाड़ी को मिला मैच फिक्सिंग का ऑफर!




आजम खान का उड़ता है मजाक
बता दें आजम खान का अकसर पाकिस्तान में मजाक बनाया जाता है. उनकी फिटनेस पर काफी सवाल उठाए जाते हैं. बता दें आजम खान का वजन थोड़ा ज्यादा है और उन्हें अकसर सिफारिशी खिलाड़ी के तौर पर ट्रोल किया जाता है. लेकिन बता दें आजम खान के अंदर जबर्दस्त टैलेंट है. उनकी सिक्स लगाने की काबिलियत गजब की है. यही वजह है कि वो मोहम्मद आमिर, शादाब खान जैसे अच्छे गेंदबाजों को भी नहीं बख्शते.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज