बाबर आजम ने चचेरी बहन से की सगाई, जानिए कब होगी शादी?

बाबर आजम ने की सगाई, अगले साल शादी-रिपोर्ट्स (एएफपी)

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने सगाई कर ली है, पाकिस्तानी मीडिया में दावा किया जा रहा है कि बाबर आजम अगले साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं

  • Share this:
    नई दिल्ली. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है. पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक बाबर आजम ने सगाई कर ली है. बाबर ने अपनी चचेरी बहन से निकाह करने का फैसला किया है और अगले साल दोनों शादी करेंगे. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम महज 26 साल के हैं और उन्हें हाल ही में तीनों फॉर्मेट में टीम का कप्तान बनाया गया है.

    बता दें हाल ही में बाबर आजम को शादी करने की सलाह उनके सीनियर खिलाड़ी अजहर अली ने दी थी.अजहर अली ने एक फैन को ट्विटर पर सवाल का जवाब देते हुए लिखा था कि बाबर आजम को अब सगाई कर लेनी चाहिए. लगता है पाकिस्तान के कप्तान ने अजहर अली की सलाह को काफी गंभीरता से लिया है.

    हाल ही में लगा था यौन शोषण का आरोप
    बता दें हाल ही में बाबर आजम पर एक महिला ने यौन शोषण और डराने-धमकाने, शादी का झूठा वादा करने का आरोप लगाया था. लाहौर के एक कोर्ट ने पाकिस्तान की केंद्रीय जांच एजेंसी को एफआईआर दर्ज करने के आदेश भी दे दिये थे.

    बाबर आजम ने खुद पर लगे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था. बाबर आजम ने कहा था कि वो अपनी जिंदगी में बाधाओं के आदी हैं. इस मामले को बाबर ने निजी बताते हुए कहा था कि उनके वकील इस मामले को कोर्ट में देख रहे हैं.

    IPL 2021: विदेशी खिलाड़ियों के नहीं आने से BCCI को नहीं पड़ता फर्क, कही हैरान करने वाली बात

    बाबर आजम फिलहाल अबु धाबी में हैं, जहां PSL-6 के बचे हुए मैच खेले जाएंगे. इस टूर्नामेंट में बाबर आजम का बल्ला जमकर रन उगल चुका है. PSL-6 जब रुका था तब बाबर आजम ने 5 मैच खेले थे और उन्होंने 86 की धमाकेदार औसत से 258 रन बनाए थे. इस दौरान बाबर के बल्ले से 3 अर्धशतक भी निकले थे. बाबर आजम के फैंस को इस बार भी उनसे ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी.