अपनी आठ साल की फैन की बल्लेबाजी देखकर हैरान रह गए बाबर आजम, पीसीबी ने कराई खास मुलाकात

अपनी आठ साल की फैन की बल्लेबाजी देखकर हैरान रह गए बाबर आजम, पीसीबी ने कराई खास मुलाकात
बाबर आजम पाकिस्तान के वनडे और टी20 के नए कप्तान हैं

पाकिस्तानी बल्लेबाज बाबर आजम (Babar AZAM) फिलहाल अपने देश के सबसे क्रिकेट सुपरस्टार माने जा रहे हैं

  • Share this:
नई दिल्ली. पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम (Babar Azam) इन दिनों इंग्लैंड में है जहां वह द्विपक्षीय सीरीज शुरू होने से पहले अपनी पूरी टीम के साथ क्वारंटाइन है. इंग्लैंड (England) की टीम पाकिस्तान की मेजबानी करने से पहले फिलहाल वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है.  क्वारंटाइन समय का फायदा उठाते हुए बाबर आजम (Babar Azam) ने वीडियो कॉल के जरिए अपनी आठ साल की फैंस से मुलाकात की. पाकिस्तान की आठ साल की समिया की बल्लेबाजी से पूर्व श्रीलंकाई दिग्गज कुमार संगाकारा (Kumar Sangakkara) भी प्रभावित हो चुके हैं.

बाबर आजम की सबसे बड़ी फैन है समिया
कुछ दिन पहले आठ साल की समिया के बल्लेबाजी वीडियो काफी वायरल हुए थे. यही वीडियो देखकर संगाकारा ने भी उनकी जमकर तारीफ की थी. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने वीडियो शेयर किया जिसमें समिया कहती हैं, 'मैं बाबर आजम की सबसे बड़ी फैन हूं. मैं उनके जैसा सुपरहीरो बनना चाहती हूं. वह हमारे देश का ख्याल रखते हैं और टीम को मुश्किलों से निकालते हैं. एक दिन मैं भी महिला टीम के लिए ऐसा ही करना चाहती हूं. बाबर भाी ने मुझे बल्लेबाजी करने की टिप्स भी दी. अब जब मैं नेट प्रेक्टिस करने जाऊंगी तो उनका प्रयोग करूंगी.'


बाबर आजम ने समिया की जमकर की तारीफ


बाबर (Babar Azam) भी अपनी फैन से मिलकर काफी खुश नजर आए उन्होंने कहा, 'समिया से शानदार मुलाकात हुई. वह सुपरस्टार हैं. जब मैंने पहली बार उनकी बल्लेबाजी वीडियो देखी तो हैरान रह गया था. उनकी टायमिंग कमाल की थी. वह भविष्य में अच्छी बल्लेबाज बन बनेंगी. कोविड-19 के कारण खराब हुई स्थिति में सुधार हो जाने के बाद मैं उनसे मिलने जाऊंगा.' बाबर ने कहा कि फैंस क्रिकेट का बड़ा हिस्सा हैं. वह हर मुश्किल में खिलाड़ियों को प्रेरित करते हैं. उनकी कारण ही मैच जिताउ पारियां खेलने का आत्मविश्वास मिलता है.

ग्रीम स्वान ने कहा- भारतीय गेंदबाजी के आगे कोई भी टीम कर सकती है सरेंडर

दुती चंद ने कहा- बीएमडब्ल्यू कार का खर्चा नहीं उठा पा रही इसलिए बेच रही हूं

बाबर आजम के सामने इस समय इंग्‍लैंड की चुनौती है. टीम 28 जून को पाकिस्‍तान से रवाना हुई थी और इस समय इंग्‍लैंड में क्‍वारंटाइन है. 14 दिन के बाद खिलाड़ी प्रैक्टिस मैच खेल पाएंगे. अजहर अली इंग्‍लैंड के खिलाफ तीन टेस्‍ट मैचों में पाकिस्‍तान की अगुआई करेंगे. वहीं बाबर तीन टी20 मैचों की सीरीज में टीम की कमान संभालेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading