मोहम्मद आमिर को रिटायरमेंट से वापस लेकर आएंगे बाबर आजम? कहा-मुझे वो बेहद पसंद हैं

बाबर आजम रिटायरमेंट के मुद्दे पर करेंगे मोहम्मद आमिर से बात (फोटो-AFP)

बाबर आजम रिटायरमेंट के मुद्दे पर करेंगे मोहम्मद आमिर से बात (फोटो-AFP)

मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने भले ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की नीतियो से तंग आकर संन्यास ले लिया हो लेकिन कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने कहा है कि वो रिटायरमेंट के मुद्दे पर उनसे बात करेंगे.

  • Share this:

नई दिल्ली. पाकिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने महज 29 साल की उम्र में संन्यास लेकर सभी को चौंका दिया था. आमिर के इस रिटायरमेंट की वजह पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की नीतियां और टीम मैनेजमेंट के फैसले बताए जा रहे थे जिनसे ये तेज गेंदबाज बेहद खफा था. हालांकि अब पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने रिटायरमेंट के मुद्दे पर मोहम्मद आमिर से बातचीत करने की बात कही है. बाबर आजम ने कहा है कि जब वो उन्हें पाकिस्तान सुपर लीग के मैच के दौरान मिलेंगे तो रिटायरमेंट के मुद्दे पर जरूरत बातचीत होगी. बाबर आजम ने कहा कि वो आमिर की समस्याओं को जानेंगे.

क्रिकेट पाकिस्तान से बातचीत करते हुए बाबर आजम से मोहम्मद आमिर के रिटायरमेंट के सिलसिले में सवाल पूछा गया जिसपर उन्होंने कहा कि वो मौका मिलने पर उनसे जरूर बात करेंगे. बाबर आजम ने कहा, 'मैंने अबतक आमिर से बात नहीं की है लेकिन जैसे ही मौका मिलेगा तो मैं उनसे जानूंगा कि आखिर समस्याएं हैं क्या. वो दुनिया के बेहतरीन बाएं हाथ के तेज गेंदबाजों में से एक हैं और मुझे काफी पसंद हैं. मैं यही उम्मीद करता हूं कि वो पीएसएल के दूसरे हाफ में कराची किंग्स के लिए उम्दा प्रदर्शन करें.'

आमिर को नहीं मिली पीसीबी से इज्जत

मोहम्मद आमिर ने हाल ही में पीसीबी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें बोर्ड से इज्जत नहीं मिली. आमिर बोले थे, 'मेरे लिए इज्जत सबसे ऊपर है और मुझे लगा कि मुझे सम्मान नहीं मिला जिसका मैं हकदार था. इसी वजह से मुझे संन्यास लेना पड़ा. पाकिस्तान क्रिकेट के लोगों के पास उनका काम है और मेरे पास मेरा करियर. मैं अपनी जिंदगी में अब खुश हूं.'
बता दें ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि मोहम्मद आमिर इंग्लैंड में बसना चाहते हैं. अगर उन्हें इंग्लैंड की नागरिकता मिल जाती है तो वो आईपीएल में भी खेल सकते हैं. हालांकि आमिर ने इन खबरों को बेबुनियाद बताया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज