होम /न्यूज /खेल /बाबर आजम को नहीं मिला खरीदार, इंग्लैंड का दिग्गज रह गया हैरान, बोला- पूरा पैसा खर्च कर दूंगा लेकिन...

बाबर आजम को नहीं मिला खरीदार, इंग्लैंड का दिग्गज रह गया हैरान, बोला- पूरा पैसा खर्च कर दूंगा लेकिन...

बाबर आजम को विदेशी लीग में नहीं मिला खरीदार.(Screengrab)

बाबर आजम को विदेशी लीग में नहीं मिला खरीदार.(Screengrab)

इंग्‍लैंड की द हंड्रेड लीग में बाबर आजम को अपने साथ जोड़ने में किसी फ्रेंचाइजी ने दिलचस्पी नहीं दिखाई. बाबर आजम के सपोर ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

द हंड्रेड लीग में पाकिस्तान के 4 खिलाड़ियों को खरीदा गया
बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान रहे अनसोल्ड

नई दिल्ली. इंग्लैंड की घरेलू द हंड्रेड लीग (The Hundred League) में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) को कोई खरीदार ही नहीं मिला. बाबर के अनसोल्ड रहने पर दिग्गज सवाल उठा रहे हैं. इंग्लैंड के अनुभवी पेसर जेम्स एंडरसन (James Anderson) का बाबर के लिए प्यार उमड़ा है. एंडरसन का कहना है बाबर के अनसोल्ड रहने पर उन्हें हैरानी हुई. द हंड्रेड लीग में बाबर आजम के साथ साथ पाकिस्तान के विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान भी अनसोल्ड रहे थे.

जेम्स एंडरसन ने बीबीसी के पॉडकास्ट टैलेंडर्स में कहा कि वह अपनी टीम में बाबर आजम को शामिल करने के लिए पूरा बजट खर्च कर देंगे. बकौल एंडरसन, “मैं उनके लिए (बाबर आजम) दोगुना पे करूंगा. मैं बाबर आजम पर अपना पूरा बजट खर्च कर दूंगा.” द हंड्रेड में पाकिस्तान के 4 खिलाड़ियों को चुना गया है. इसमें युवा तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी और हारिस रऊफ, पीएसएल स्टार एहसानुल्लाह और शादाब खान शामिल हैं.

यह भी पढ़ें:हार्दिक पंड्या ने महेंद्र सिंह धोनी को क्या वाकई किया नजरअंदाज? लोगों का फूटा गुस्सा… वीडियो में देखिए पूरी सच्चाई

VIDEO: एगो रांची के लइका… और विश्व में ओकर दीवानगी, हई देखऽ धोनी के छक्का, IPL में भोजपुरिया तड़का

एंडरस ने कहा, “मुझे लगता है कि इस लीग में इसलिए बाबर आजम को नहीं चुना गया क्योंकि उनकी उपलब्धता मसला हो सकती है.” शाहीन अफरीदी और हारिस रऊफ को वेल्स फायर टीम ने अपने साथ जोड़ा है वहीं एहसानुल्लाह को इंविसिबल्स टीम ने मौका दिया है जबकि शादाब खान को बर्मिंघम फिनिक्स ने खरीदा है. अफरीदी और शादाब खान 1-1 करोड़ वाले ड्राफ्ट के हिस्सा थे जबकि हारिस 60 लाख और एहसानुल्लाह 40 लाख वाले ड्रॉफ्ट में थे.

14-14 खिलाड़ी हैं पूल में
द हंड्रेड’ लीग में कुल 8 टीमें हिस्सा लेंगी. हर टीम में 14-14 खिलाड़ी हैं. इस लीग के आगामी सीजन के लिए कुल 112 खिलाड़ी चुने गए हैं. सितारों से सजी टीमों में ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल और टिम डेविड भी जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगे. लीग की शुरुआत 1 अगस्त से होगी.

Tags: Babar Azam, James anderson

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें