Home /News /sports /

विराट कोहली की टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में बाबर आजम से क्‍या हुई थी बात? पाकिस्‍तान कप्‍तान ने दिया जवाब

विराट कोहली की टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में बाबर आजम से क्‍या हुई थी बात? पाकिस्‍तान कप्‍तान ने दिया जवाब

T20 World Cup 2021: टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में पाकिस्‍तान के खिलाफ मुकाबले के दौरान विराट कोहली, पाकिस्‍तानी कप्‍तान बाबर आजम और मोहम्‍मद रिजवान . (PC:AP)

T20 World Cup 2021: टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में पाकिस्‍तान के खिलाफ मुकाबले के दौरान विराट कोहली, पाकिस्‍तानी कप्‍तान बाबर आजम और मोहम्‍मद रिजवान . (PC:AP)

भारत और पाकिस्‍तान (India vs Pakistan) के बीच अक्‍टूबर में टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 के दौरान मुकाबला खेला गया था, जहां टॉस से पहले दोनों टीमों के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बाबर आजम (Babar Azam) एक दूसरे से बात करते हुए नजर आए थे. हर कोई यह जानने के लिए उत्‍सुक था कि दोनों के बीच क्‍या बात हुई

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. भारत और पाकिस्‍तान (India vs Pakistan) के बीच मुकाबले का हर किसी को बेसब्री से इंतजार रहता है. टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) में दोनों टीमें आमने सामने भी हुई, जहां पाकिस्‍तान ने 10 विकेट से जीत दर्ज‍ की. हालांकि हर कोई इस मैच में यह जानने के लिए उत्‍सुक था कि टॉस के समय दोनों टीमों के कप्‍तानों के बीच क्‍या बात हुई. पाकिस्‍तानी कप्‍तान बाबर आजम (Babar Azam) से तो इस बारे में पूछा भी गया कि 24 अक्‍टूबर को खेले गए टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 के मुकाबले के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ उनकी क्‍या बात हुई थी.

    इस सवाल के जवाब में पाकिस्‍तानी कप्‍तान ने कहा कि वह इस बारे में कुछ नहीं बताएंगे. समा टीवी के अनुसार बाबर आजम से पूछा गया कि टॉस से पहले विराट कोहली की उनसे क्‍या बात हुई. इसके जवाब में आजम ने कहा कि मैं सभी के सामने इसका खुलासा नहीं करूंगा.

    भारत को मिली थी करारी शिकस्‍त 
    टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में दोनों के बीच खेले गए मुकाबले की बात करें तो पहले बल्‍लेबाजी करते हुए भारत ने पाकिस्‍तान को 152 रन का लक्ष्‍य दिया था, जिसे पाकिस्‍तान ने बिना कोई विकेट गंवाए हासिल कर लिया. मोहम्‍मद रिजवान ने 79 रन और बाबर आजम ने 68 रन की पारी खेली थी. जबकि भारत के लिए सबसे ज्‍यादा 57 रन विराट कोहली ने बनाए थे.

    रोहित शर्मा की संगीत सेरेमनी में सोनाक्षी सिन्हा के साथ जमकर नाचे थे विराट कोहली, VIRAL VIDEO

    India vs South Africa: विराट कोहली वनडे की कप्‍तानी जाने से क्या अब भी परेशान हैं? टेस्ट कप्तान ने अभ्यास सत्र छोड़ा

    भारत सुपर 12 स्‍टेज से ही बाहर हो गया था. वहीं दूसरी तरफ पाकिस्‍तान ने नॉकआउट के लिए क्‍वालिफाई किया था. जहां सेमीफाइनल में उसे ऑस्‍ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा. बाबर आजम ने टूर्नामेंट में सबसे ज्‍यादा 303 रन बनाए थे. उन्‍होंने 6 पारियों में 60.60 की औसत से 303 रन बनाए, जहां 4 अर्धशतक भी जड़े.

    Tags: Babar Azam, Cricket news, India Vs Pakistan, T20 World Cup 2021, Virat Kohli

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर