श्रेयस अय्यर के बाएं कंधे की हड्डी खिसकी, दिल्ली कैपिटल्स को लग सकता है झटका

टीम इंडिया के दाएं हाथ के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में चोटिल हो गए. (AFP)

टीम इंडिया के दाएं हाथ के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में चोटिल हो गए. (AFP)

IND vs ENG: श्रेयस अय्यर की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स पिछले आईपीएल के फाइनल तक पहुंची थी. कंधे की हड्डी खिसकने पर ठीक होने में छह सप्ताह लग जाते हैं और सर्जरी होने पर उससे भी अधिक समय लगता है.

  • Share this:
पुणे. भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के बाएं कंधे की हड्डी इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे (India vs England) में फील्डिंग के दौरान खिसक गई जिससे नौ अप्रैल से शुरू हो रहे आईपीएल (IPL 2021) में उनके खेलने पर संदेह की स्थिति हो गई है. यह घटना इंग्लैंड की पारी के आठवें ओवर की है जब शार्दुल ठाकुर की गेंद पर जॉनी बेयरस्टॉ के शॉट पर गेंद को रोकने के लिए श्रेयस ने डाइव लगाया.

वह दर्द से कराहते दिखे और कंधा पकड़कर मैदान से बाहर चले गए. श्रेयस आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान हैं. बीसीसीआई ने मेडिकल अपडेट में कहा, ''श्रेयस अय्यर के बाएं कंधे की हड्डी फील्डिंग के दौरान आठवें ओवर में खिसक गई है. उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया है और वह इस मैच में आगे नहीं खेल सकेंगे.''

क्रुणाल पंड्या के ड्रीम डेब्यू पर हार्दिक हुए भावुक, कहा-पापा को तुम्हारे ऊपर गर्व होगा

इस प्रेस रिलीज में आगे कहा गया, ''रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को बल्लेबाजी के दौरान दाहिनी कोहनी में चोट लगी है. उन्हें बाद में दर्द महसूस हुआ. वह भी फील्डिंग नहीं कर सकेंगे.'' श्रेयस की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स पिछले आईपीएल के फाइनल तक पहुंची थी. कंधे की हड्डी खिसकने पर ठीक होने में छह सप्ताह लग जाते हैं और सर्जरी होने पर उससे भी अधिक समय लगता है.
IND VS ENG: इंग्लैंड के गेंदबाज टॉम करेन से भिड़े क्रुणाल पंड्या, अंपायर को करना पड़ा बीच-बचाव

अगर श्रेयस अय्यर को छह सप्ताह या उससे अधिक वक्त ठीक होने में लगता है तो यह दिल्ली कैपिटल्स के लिए बड़ा झटका हो सकता है. इसी तरह रोहित शर्मा की चोट भी मुंबई इंडियंस के लिए परेशानी का सबब बन सकती है. बता दें कि आईपीएल के 14वें सीजन का आगाज 9 अप्रैल से हो रहा है. कोरोना वायरस की वजह से इस साल टूर्नामेंट का पहला चरण बिना दर्शकों के खेला जाएगा.





कोविड-19 की स्थिति देखने के बाद फैसला लिया जाएगा कि दूसरे चरण में दर्शकों को स्टेडियम में एंट्री मिल सकती है या नहीं. आईपीएल के सभी मैच 6 वेन्यू पर खेले जाएंगे और फाइनल मैच 30 मई को खेला जाएगा. इसके साथ ही कोई भी टीम इस बार अपने होम ग्राउंड पर मैच नहीं खेलेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज