सचिन तेंदुलकर ने शेयर किया वीडियो, फैंस को आई अंपायर धर्मसेना की याद!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसने सचिन तेंदुलकर को भी हैरान कर दिया, अंपायर के फैसले पर सचिन ने फैंस से किया ये सवाल

News18Hindi
Updated: July 24, 2019, 7:29 PM IST
सचिन तेंदुलकर ने शेयर किया वीडियो, फैंस को आई अंपायर धर्मसेना की याद!
विकेट पर गेंद लगने के बावजूद नहीं गिरी बेल्स, सचिन तेंदुलकर ने शेयर किया Video
News18Hindi
Updated: July 24, 2019, 7:29 PM IST
महानतम बल्लेबाजों में से एक सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसने सोशल मीडिया पर सभी फैंस को हैरान किया हुआ है. वीडियो एक क्लब मैच का है जिसमें एक तेज गेंदबाज की गेंद विकेट पर जा लगती है लेकिन बेल्स नहीं गिरती. विकेट पर लगी बेल्स हिलती है लेकिन वो तीसरे स्टंप पर किसी तरह टिक जाती है. ये देखकर फील्डिंग टीम चौंक जाती है और अंपायर भी बल्लेबाज को नॉट आउट करार देते हैं.

ये वीडियो सचिन को उनके दोस्त ने भेजा था, जिसे सचिन ने अपने फैंस के साथ शेयर किया. इसके बाद उन्होंने फैंस से पूछा कि अगर आप अंपायर होते तो क्या फैसला देते?

Loading...



सचिन के इस सवाल पर फैंस ने अलग-अलग तरह के मजेदार जवाब दिए. एक फैन तो अंपायर को धर्मसेना करार दिया.



 



आपको बता दें वर्ल्ड कप फाइनल में धर्मसेना का एक फैसला काफी विवादों में रहा था, जिसकी वजह से न्यूजीलैंड को वर्ल्ड कप तक गंवाना पड़ गया.

बेल्स नहीं गिरना बनी परेशानी!

आपको बता दें पिछले कुछ समय से क्रिकेट के मैदान पर बेल्स नहीं गिरने की कई घटनाएं सामने आई हैं. वर्ल्ड कप के दौरान भी कई बार ऐसा हुआ जब स्‍टंप पर गेंद लगी, लेकिन बेल्‍स नहीं गिरी. यहां तक कि दो-तीन बार तो स्‍टंप्‍स में लगी एलईडी लाइट भी नहीं जली. इससे पहले आईपीएल 2019 के दौरान भी ऐसा हो चुका है. इसमें भी कई मौकों पर बेल्‍स नहीं गिरी थी. हालांकि 2015 के वर्ल्‍ड कप में भी ऐसा हुआ था लेकिन उस समय ऐसी घटनाएं इक्‍का-दुक्‍का थी. भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के मैच के दौरान भी ऐसी घटना हुई. जसप्रीत बुमराह की पहली ही गेंद डेविड वॉर्नर के बल्‍ले से लगने के बाद स्‍टंप्‍स पर जाकर लगी लेकिन बेल्‍स न हिलीं और न गिरीं.

वेस्टइंडीज दौरे के लिए इन दो खिलाड़ियों को वनडे टीम में न चुनने पर सौरव गांगुली ने उठाए सवाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 24, 2019, 7:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...