गर्दन पर गेंद लगने के बाद बोले शिखर धवन-बॉल को देख टूट गई होगी

News18Hindi
Updated: September 9, 2019, 11:33 AM IST
गर्दन पर गेंद लगने के बाद बोले शिखर धवन-बॉल को देख टूट गई होगी
शिखर धवन और संजू सैमसन ने इस मैच में 135 रन की साझेदारी की. (फाइल फोटो)

इंडिया ए (India A) के खिलाफ पांचवें अनऑफिशियल वनडे में साउथ अफ्रीका ए (South Africa A) के गेंदबाज ब्यूरेन हेंड्रिक्स की गेंद शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की गर्दन पर लगी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 9, 2019, 11:33 AM IST
  • Share this:
क्रिकेट के मैदान पर कई बार दिलचस्प वाकये देखने को मिल जाते हैं. ऐसा ही एक वाकया इंडिया ए और साउथ अफ्रीका ए (India a vs South Africa a) के बीच खेले गए पांचवें अनऑफिशियल वनडे मुकाबले में देखने को मिला. दरअसल इस मैच में टीम इंडिया के धाकड़ ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हो गए थे. साउथ अफ्रीका ए के गेंदबाज ब्यूरन हेंडरिक्स की गेंद शिखर धवन की गर्दन पर लगी थी. इस घटना को लेकर अब इस मैच में 48 गेंद पर 91 रन की जोरदार पारी खेलने वाले संजू सैमसन (Sanju Samson) ने दिलचस्प खुलासा किया है.

इंडिया ए और साउथ अफ्रीका ए (India a vs South Africa a) के बीच तिरुअनंतपुरम के ग्रीनफील्ड स्टेडियम में खेले गए पांचवें वनडे में धवन (Shikhar Dhawan) स्कूप शॉट खेलने की कोशिश कर रहे थे तभी गेंद उनकी गर्दन पर लगी. यह घटना भारतीय पारी के तीसरे ओवर में हुई. हालांकि धवन ने इसके बाद भी बल्लेबाजी जारी रखी और सीरीज में लगातार दूसरा अर्धशतक लगाया. उन्होंने 36 गेंद पर 51 रन बनाए. इस पारी में पांच चौके और दो छक्के भी शामिल थे. 33 साल के धवन ने संजू सैमसन (Sanju Samson) के साथ दूसरे विकेट के लिए 135 रन की साझेदारी की.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

We fall, we break, we fail... But then... WE RISE, WE HEAL, WE OVERCOME.


A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on






धवन ने दिया संजू सैमसन को जवाब
आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर शिखर धवन ने इस घटना का वीडियो साझा किया है. इसके बाद संजू सैमसन ने खुलासा किया कि गर्दन पर गेंद लगने के बाद धवन ने उनसे कहा था कि बॉल को देख टूट गई होगी. धवन ने भी इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बेहतरीन पारी खेलने के लिए संजू सैमसन की जमकर तारीफ की. सैमसन ने इस मैच में 91 रन की पारी में सात छक्के और छह चौके जड़े थे.

36 रन से जीता था इंडिया ए
संजू सैमसन और धवन की बदौलत इंडिया ए ने बारिश के चलते 20 ओवर के इस मुकाबले में 4 विकेट खोकर 204 रन बनाए थे. जवाब में दक्षिण अफ्रीकी टीम 168 रन ही बना सकी. इस तरह भारत ने यह मैच 36 रन से अपने नाम किया. 24 साल के संजू सैमसन को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

यह भी पढ़ें- 

टीम इंडिया को मिला नया 'लीडर', जसप्रीत बुमराह दे रहे विराट कोहली को टक्कर
मैदान के बाहर बुमराह का बड़ा कारनामा, इस फोटो ने मचाई धूम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 11:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...