Home /News /sports /

BAN vs PAK 2nd Test: शाकिब की मस्ती, बाबर का 'ड्रेसिंग रूम क्रिकेट'; खेल रुका तो किए मजे -Video

BAN vs PAK 2nd Test: शाकिब की मस्ती, बाबर का 'ड्रेसिंग रूम क्रिकेट'; खेल रुका तो किए मजे -Video

BAN vs PAK 2nd Test : बारिश के कारण टेस्ट मैच रुका तो शाकिब अल हसन कुछ इस अंदाज में मस्ती करते नजर आए. (pc-sikander bakht twitter)

BAN vs PAK 2nd Test : बारिश के कारण टेस्ट मैच रुका तो शाकिब अल हसन कुछ इस अंदाज में मस्ती करते नजर आए. (pc-sikander bakht twitter)

BAN vs PAK 2nd Test: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच ढाका टेस्ट के दूसरे दिन का खेल बारिश में धुल गया. सिर्फ 38 गेंद का ही खेल पाया. लेकिन दोनों टीमों ने खिलाड़ियों ने बारिश से मिले ब्रेक का पूरा फायदा उठाया और जमकर मस्ती की. शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) का ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो पिच को ढंकने के लिए बिछाए गए कवर्स पर डाइव लगाते नजर आए. वहीं, पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ड्रेसिंग रूम में प्रैक्टिस करते दिखे. बाबर इस मैच में फिफ्टी जड़ चुके हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच ढाका में खेले जा रहा दूसरे टेस्ट (BAN vs PAK 2nd Test) के दूसरे दिन का खेल बारिश और खराब रोशनी की भेंट चढ़ गया. रविवार को सिर्फ 38 गेंद का खेल ही संभव हो सका. बारिश के कारण पहले सेशन का खेल पूरी तरह धुल गया. स्थानीय समय के मुताबिक दोपहर 12 बजकर 50 मिनट पर दिन का खेल शुरू हुआ. लेकिन अभी 6.2 ओवर ही फेंके गए थे की बारिश ने फिर से मैच में खलल डाल दिया और इसके बाद खेल शुरू नहीं हो सका. पहले दिन का खेल प्रभावित होने के बाद दूसरे दिन 98 ओवर का खेल होना था. लेकिन बारिश और खराब रोशनी के कारण अंपायर ने इसे 6.2 ओवर के बाद ही रोक दिया.

    पाकिस्तान ने इस दौरान अपनी स्थिति और मजबूत कर ली. दिन की शुरुआत दो विकेट पर 161 रन से करने वाली इस टीम ने स्टंप्स की घोषणा तक 63.2 ओवर में दो विकेट पर 188 रन बना लिये. कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) 71 रन पर नाबाद है जबकि अजहर अली (Azhar Ali) ने भी अर्धशतक पूरा कर लिया है.

    बारिश में भले ही दूसरे दिन का खेल पूरी तह धुल गया. लेकिन दोनों देशों के कुछ खिलाड़ियों ने इस मौके का भी पूरा फायदा उठा लिया और जमकर मस्ती की. ऐसे कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ऐसे ही एक वीडियो में बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब उल हसन (Shakib Al Hasan) का अलग अंदाज देखने को मिला. बारिश के कारण विकेट और उसके आस-पास के एरिया को कवर्स से ढंका हुआ था. बारिश इतनी हुई थी कि कवर्स पर भी पानी जमा हो चुका था. लेकिन शाकिब ने इसे ही मनोरंजन का जरिया बना लिया और वो बच्चों की तरह पानी से भरे कवर्स पर डाइव मारते नजर आए. उनका यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

    बाबर का ‘ड्रेसिंग रूम क्रिकेट’
    शाकिब की तरह ही पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने भी बारिश से खेल में लगे ब्रेक का पूरा फायदा उठाया और वो ड्रेसिंग रूम में साथी खिलाड़ियों के साथ प्रैक्टिस करते नजर आए. पीसीबी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से इसका वीडियो शेयर किया है. इसमें बाबर बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं.

    इस वीडियो को शेयर करने के साथ पीसीबी ने मजेदार कैप्शन भी दिया- “बारिश ने भले ही हमारे लड़कों को मैदान से दूर रखा हो. लेकिन ड्रेसिंग रूम में उनका खुद का एक मनोरंजक मैच था. बाबर आजम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सतर्क शुरुआत की.”

    IND vs NZ: विराट कोहली मुंबई टेस्ट में स्पाइडर-कैम से करने लगे बातें, जल्दी हुआ टी-ब्रेक; देखें Video

    बाबर अर्धशतक जमा चुके हैं
    बाबर ने मैच में 113 गेंद में 71 गेंद रन बना लिए हैं, जिसमें उन्होंने आठ चौके और एक छक्का लगाया है. बाबर और अजहर ने तीसरे विकेट के लिए 118 रन की अटूट साझेदारी कर ली है. मैच के तीसरे दिन का खेल आधे घंटे पहले स्थानीय समय के मुताबिक सुबह 9:30 बजे शुरू होगा.

    IND vs NZ: एजाज पटेल ने रचा इतिहास, भारत के खिलाफ टेस्ट में सबसे बेहतरीन गेंदबाजी

    पाकिस्तान ने पहला टेस्ट जीता था
    बांग्लादेश को दोनों सफलता मैच के पहले दिन बायें हाथ के स्पिनर तैजुल इस्लाम ने दिलाई थी. उन्होंने ने दूसरे दिन गेंदबाजी नहीं की. इस्लाम ने 17 ओवर में 49 रन देकर दो विकेट लिए हैं. दो मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट पाकिस्तान ने 8 विकेट से अपने नाम किया था.

    Tags: Babar Azam, Cricket news, PAK vs BAN, Pakistan vs Bangladesh, Shakib Al Hasan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर