बैंगलोर को IPL प्लेऑफ में पहुंचाएंगे विराट, 2 वर्ल्ड कप जीतने वाले कप्तान ने किया दावा!

सनराइजर्स हैदराबाद से गुरुवार को रात 8 बजे भिड़ेगी बैंगलोर की टीम

Anoop Dev Singh
Updated: May 16, 2018, 6:02 PM IST
बैंगलोर को IPL प्लेऑफ में पहुंचाएंगे विराट, 2 वर्ल्ड कप जीतने वाले कप्तान ने किया दावा!
बैंगलोर को IPL प्लेऑफ में पहुंचाएंगे विराट, 2 वर्ल्ड कप जीतने वाले कप्तान ने किया दावा! (iplt20.com)
Anoop Dev Singh
Updated: May 16, 2018, 6:02 PM IST
इंडियन प्रीमियर लीग में भले ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रदर्शन इतना अच्छा नहीं रहा हो, लेकिन वेस्टइंडीज को दो बार वर्ल्ड टी20 चैंपियन बनाने वाले कप्तान डैरेन सैमी को लगता है कि उनकी टीम अब भी प्लेऑफ में पहुंच सकती है. डैरेन सैमी ने कहा, 'मौजुदा दौर में विराट कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं. साथ ही वो एक ऐसे कप्तान हैं जो अपनी टीम को आगे से लीड करते हैं. पिछले दो मैचों में उन्होंने गजब की रणनीति के साथ क्रिकेट खेला है और उन्हें जीत मिली है. अगर वो बचे हुए मैचों में भी जीत हासिल करते हैं तो उनके प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें हैं. मेरे लिए विराट कोहली एक महान कप्तान हैं.'

इंडियन प्रीमियर लीग में आरसीबी ने 12 में से 5 मैच जीते हैं और पिछले दो मुकाबलों में उसे बड़ी जीत हासिल हुई है. इसीलिए आरसीबी का नेट रन रेट भी +0.218 है. अब आरसीबी के दो लीग मैच और बचे हैं अगर उनमें वो जीत हासिल कर लेती है तो उसके प्लेऑफ में पहुंचने के आसार बन सकते हैं.



आरसीबी को अगर प्लेऑफ में जगह बनानी है तो कप्तान विराट कोहली को अच्छा प्रदर्शन करना होगा. विराट टूर्नामेंट में 500 से ज्यादा रन बना चुके हैं. उन्होंने 4 अर्धशतक जमाए हैं. एबी डिविलियर्स ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन वो लगातार रन बनाने में नाकाम रहे हैं. साथ ही टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है. अगर ये खिलाड़ी अगले दो मैचों में जान लगाते हैं तो क्या पता बैंगलोर जीते और उसके प्लेऑफ में जगह बनने के आसार भी बन जाएं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर