बड़ा हादसा : चाय बना रही थी इस क्रिकेटर की पत्नी, अचानक फट गया सिलेंडर, चेहरे पर...

बड़ा हादसा : चाय बना रही थी इस क्रिकेटर की पत्नी, अचानक फट गया सिलेंडर, चेहरे पर...
लिटन दास और संचिता ने पिछले साल वर्ल्‍ड कप के बाद एक दूसरे का हाथ थामा था

पिछले साल वर्ल्‍ड कप के बाद ही इस क्रिकेटर ने शादी की थी. गैस सिलेंडर फटने से रसोई का कैबिनेट भी टूटकर इनकी पत्‍नी पर गिर गया

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 30, 2020, 4:37 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्‍ली. बांग्‍लादेशी बल्‍लेबाजी लिटन दास (Liton Das) की पत्‍नी देवश्री बिस्‍वास संचिता बड़े हादसे का शिकार हो गई. जिसमें उनका हाथ बुरी तरह से जल गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घर पर चाय बनाते समय गैस सिलेंडर फट (Gas Cylinder Blast ) गया. सूत्रों की मानें तो परिवार ने खुलासा किया कि सिलेंडर में एक छेद था, जिस वजह से विस्‍फोट हुआ. जब सिलेंडर फटा तो संचिता ने अपना चेहरा तो बचा लिया, मगर उनका हाथ चल गया. इसके साथ ही उनके बालों ने भी आग पकड़ ली थी, विस्‍फोट के कारण रसोई में बने कैबिनेट का एक हिस्‍सा भी संचिता पर गिर गया. जिससे उनके शरीर पर गहरे घाव आए.
यह हादसा 27 मार्च को हुआ था. हालांकि वह अब ठीक हो रही है और 29 मार्च को उन्‍होंने इस घटना के बारे में बताया. क्रिकेट 97 से बात करते हुए संचिता ने कहा कि वह अपनी भावनाओं के बारे में नहीं बता सकती और उनके लिए किसी भी तरह से आसान नहीं है. संचिता ने कहा कि वह मौत के काफी करीब थीं. यदि वह अपने हाथों से चेहरे को कवर नहीं करती तो शायद पूरा चेहरा ही जल जाता. अब जलने के बाद उन्‍होंने अपने बाल कटवा लिए हैं. उन्‍होंने कहा कि वह नहीं जानती अगर आग उनके चेहरे तक पहुंच जाती तो क्‍या होता. इसीलिए सभी सावधान रहें.

वर्ल्‍ड कप के बाद हुई थी शादी
पिछले साल वर्ल्‍ड कप शुरू होने से पहले अप्रैल में लिटन दास (Liton Das) और संचिता ने सगाई थी. वर्ल्‍ड कप खत्‍म होने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे. निजी कारणों के चलते लिटन दास श्रीलंका दौरे पर नहीं गए थे. फिलहाल कोरोना वायरस (Coronavirus) जैसी खतरनाक महामारी के चलते बांग्‍लादेशी खिलाड़ी भी घर में रहने पर मजबूर हैं. लिटन ने भी इस महामारी से निपटने के लिए योगदान दिया. उन्‍होंने बांग्‍लादेश क्रिकेट की अपनी आधी सैलेरी दान कर दी थी. लिटन उन 26 प्लेयर्स में से एक हैं, जिन्‍होंने कदम आगे बढ़ाया और इस महामारी से निपटने के लिए 26 लाख टका जुटाए.



आईपीएल रद्द हुआ तो इस दिग्गज क्रिकेटर को होगा करोड़ों का नुकसान



मसाला मूवी के लिए पत्नी कर रही अर्जी देने की तैयारी! अश्विन का मजेदार कमेंट
First published: March 30, 2020, 1:39 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading