होम /न्यूज /खेल /कोरोना के बीच रेत में नंगे पांव कड़ी प्रैक्टिस करता नजर आया ये गेंदबाज, वीडियो वायरल

कोरोना के बीच रेत में नंगे पांव कड़ी प्रैक्टिस करता नजर आया ये गेंदबाज, वीडियो वायरल

England vs Sri Lanka ODI Series: टीम को टी20 सीरीज में करारी शिकस्त मिली थी. (Sri Lanka Cricket twitter)

England vs Sri Lanka ODI Series: टीम को टी20 सीरीज में करारी शिकस्त मिली थी. (Sri Lanka Cricket twitter)

बांग्लादेश और श्रीलंका (Bangladesh vs Sri lanka) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 23 मई से शुरू हो रही है. कोरोना के बीच ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. बांग्लादेश कोरोना के बीच घर में श्रीलंका से वनडे सीरीज (Bangladesh vs Sri lanka) खेलने की तैयारी कर रहा है. तीन मैच की सीरीज 23 मई से शुरू हो रही है. सीरीज के सभी मैच मीरपुर में खेले जाएंगे. सीरीज के लिए श्रीलंका की टीम बांग्लादेश पहुंच गई है. अभी बांग्लादेश की टीम घोषित नहीं हुई है. लेकिन इसके पहले तेज गेंदबाज तस्किन अहमद की तैयारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    तस्किन अहमद 140 किमी प्रति घंटे की स्पीड से गेंदबाजी करते हैं. वायरल वीडियो में वे नंगे पांव रेत पर दौड़ रहे हैं. लगभग एक मिनट के वीडियाे में तस्कीन कड़ी मेहनत करते दिखाई दे रहे हैं. 26 साल के इस युवा गेंदबाज की बात करें तो अब तक उन्हें 36 वनडे खेलने का मौका मिला है. 33 की औसत से 48 विकेट लिए हैं. दो बार चार विकेट और एक बार पांच विकेट लेने का कारनामा किया है.

    यह भी पढ़ें: टीम इंडिया के मैच में फिक्सिंग के आरोप को आईसीसी ने नकारा, कहा-  सबूत विश्वसनीय नहीं

    कुसल परेरा को मिली है कमान

    श्रीलंका ने दाैरे के लिए कुसल परेरा (Kusal Parera) को कप्तान नियुक्त किया गया है. वहीं दिनेश चांदीमल, एंजेलो मैथ्यू और लाहिरु थिरिमने जैसे सीनियर खिलाड़ी भी टीम से बाहर कर दिए गए हैं. 26 साल के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज कुसल मेंडिस को उपकप्तान नियुक्त किया गया है. साल 2023 वर्ल्ड कप को देखते हुए श्रीलंकाई टीम ने ये फैसला लिया है. टी20 टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ है और दसुन शनाका टीम के कप्तान बने हुए हैं. श्रीलंकाई वनडे टीम में कुछ नए चेहरों को भी जगह मिली है. चमिका करुणारत्ने, शिरन फर्नाण्डो, असिता फर्नाण्डो और बिनुरा फर्नाण्डो पर चयनकर्ताओं ने भरोसा जताया है. दूसरी ओर एशेन बंडारा, दनुष्का गुणातिलका और वानेंदु हसारंगा की टीम में जगह बनी हुई है. इन खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज दौरे पर अच्छा प्रदर्शन किया था. रमेश मेंडिस और लक्षन संदाकन भी टीम में बने हुए हैं.

    Tags: Bangladesh cricket board, Bangladesh vs Sri Lanka, Srilanka

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें