अफरीदी के बाद अब इस दिग्गज खिलाड़ी को हुआ कोरोना वायरस, सास भी चपेट में आई

मशरफे मोर्ताजा को हुआ कोरोना वायरस
मशरफे मोर्ताजा को हुआ कोरोना वायरस

कोरोना वायरस (Coronavirus) अब क्रिकेट खिलाड़ियों के घर तक पहुंच गया है, कई खिलाड़ी इसकी चपेट में आ चुके हैं

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस लगातार पूरी दुनिया में फैल रहा है और अब इसकी चपेट में कई क्रिकेट खिलाड़ी आने लगे हैं. बीते हफ्ते पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) को कोरोना वायरस हो गया था और अब बांग्लादेश के पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा (Mashrafe Mortaza) को कोरोना ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है. मशरफे मुर्तजा ने शुक्रवार को अपने सैंपल टेस्ट के लिए दिये गए थे और शनिवार को उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया.

घर पर आइसोलेट हुए मुर्तजा
मुर्तजा (Mashrafe Mortaza) के छोटे भाई मोर्सलिन बिन मुर्तजा ने इसकी पुष्टि कर दी है. उन्होंने कहा कि मशरफे को कोरोना वायरस हो गया है और वो घर पर ही हैं. बता दें बांग्लादेश में कोरोना वायरस के तकरीबन 2 लाख मामले आ गए हैं, जिसमें 1425 लोगों ने अपनी जान गंवा दी है.


मुर्तजा की सास को भी हुआ कोरोना


बता दें मशरफे मुर्तजा (Mashrafe Mortaza) की सास भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं. 15 जून को उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. कोरोना वायरस फैलने के बाद मुर्तजा ने बांग्लादेश में कई लोगों की मदद की है. उन्होंने अपनी आधी सैलरी भी दान में दी थी और साथ ही गरीब लोगों को उन्होंने राशन और जरूरत का सामान भी बांटा. मुर्तजा ने अपना 18 साल पुराना ब्रेसलेट भी बेच दिया था लेकिन जिस फैन ने उनका ये ब्रेसलेट खरीदा था उसने बाद में मुर्तजा को वो गिफ्ट में दे दिया.

मुर्तजा ने कई खिलाड़ियों को बचाया!
बता दें पिछले रविवार को मुर्तजा को बांग्लादेश की एक टीम मीटिंग में हिस्सा लेना था लेकिन सास के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद वो उस मीटिंग का हिस्सा नहीं बने. अब मुर्तजा को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. अगर मुर्तजा उस बैठक में जाते तो हो सकता है बांग्लादेश के कई खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ जाते.

'कैसे 2011 वर्ल्‍ड कप फाइनल हारते ही कार कंपनी के मालिक बने क्रिकेट अधिकारी?'

मैदान पर कदम रखते ही गांगुली ने मचाई तबाही, बताया-जिंदगी का सबसे यादगार लम्‍हा

मुर्तजा का करियर खतरे में है!
कोरोना वायरस से ही नहीं मुर्तजा (Mashrafe Mortaza) को अब करियर खत्म होने का भी खतरा है. दरअसल बांग्लादेश क्रिकेट टीम मैनेजमेंट उन्हें लगातार साइड करने की कोशिश कर रहा है. मुर्तजा ने खुद ही ये आरोप लगाया था कि जब से उन्होंने कप्तानी छोड़ी है, उनके साथ टीम मैनेजमेंट का व्यवहार बदल गया है. बता दें मुर्तजा का आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा था. उन्हें पूरे टूर्नामेंट में महज एक विकेट हासिल हुआ था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज