लाइव टीवी

पाकिस्तान दौरे पर जाने को तैयार हैं बांग्लादेश के कोच डोमिंगाे, कहा- बोर्ड से बात करनी होगी

News18Hindi
Updated: January 1, 2020, 8:45 PM IST
पाकिस्तान दौरे पर जाने को तैयार हैं बांग्लादेश के कोच डोमिंगाे, कहा- बोर्ड से बात करनी होगी
रसेल डोमिंगो ने कहा कि अगर टीम को पाकिस्तान जाने की मंजूरी मिलती है तो वे जरूर जाएंगे

पाकिस्तान (Pakistan) जाने के लिए बांग्लादेश टीम मैनेजमेंट के कुछ सदस्य पहले ही मना कर चुके हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 1, 2020, 8:45 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बांग्लादेश को पाकिस्तान (Pakistan) की मेजबानी में तीन टी20 और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. मगर बांग्लादेश  बोर्ड अपने खिलाड़ियों को पाकिस्तान भेजने से हिचक रहा है. बांग्लादेश बोर्ड के अध्यक्ष नजमल हसन (Nazmul Hasan) ने इस दौरे पर खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ की ओर से चिंता व्यक्त की है. उन्हें लगता है ‌कि अधिक सुरक्षा के कारण यह एक घुटनभरा दौरा होगा. हसन ने हालांकि यह भी कहा कि वे सिर्फ टी20 सीरीज खेलना चाहते हैं और वह अपनी टी20 टीम भेजने के लिए भी तैयार हैं.

बांग्लादेश को पाकिस्तान की मेजबानी में तीन टी20 और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है


इसके लिए उन्होंने पा‌किस्तान क्रिकेट बोर्ड से संपर्क भी किया और उनके जवाब का इंतजार कर रहे हैं. ताकि वे सरकार की मंजूरी के साथ आगे बढ़ सके. इसी बीच टीम के हेड कोच रसेल डोमिंगाे (Russell Domingo) का कहना है कि उन्हें पाकिस्तान जाने में कोई भी परेशानी नहीं हैं. अगर बोर्ड इजाजत देता है तो वो पाकिस्तान जाने के लिए तैयार हैं.

टीम मैनेजमेंट के कुछ सदस्यों का पाकिस्तान जाने से इनकार

उन्होंने कहा कि अगर टीम को जाने की मंजूरी मिल जाती हैं तो वे जरूर जाएंगे और टीम को मजूंरी नहीं मिलती हैं तो वह निश्चित रूप से नहीं जाएंगे. डोमिंगो  (Russell Domingo) ने इसकी भी पुष्टि की है कि टीम मैनेजमेंट के कुछ सदस्यों ने पाकिस्तान दौरे पर जाने से मना कर दिया है लेकिन उन्हें वहां जाने से कोई परेशानी नहीं है. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि कुछ लोग जाने को तैयार नहीं हैं लेकिन अगर हमें जाना पड़ा तो मैं जाऊंगा.

बांग्लादेश बोर्ड सिर्फ टी20 सीरीज के लिए टीम को पाकिस्तान भेजना चाहता है.


डोमिंगो ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि हम इस मामले पर खुलकर बात तब ही कर सकते हैं जब फैसला हो चुका हो. हमें क्रिकेट बोर्ड से इस पर बात करनी होगी और बोर्ड फैसला करेगा कि आगे क्या होगा.पाकिस्तान और बांग्लादेश (Pakistan vs Bangladesh) दोनों क्रिकेट बोर्ड के बीच इस दौरे को लेकर बातचीत चल रही है. जहां पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड चाहता है कि उसकी मेजबानी मे पूरा दौरा हो, वहीं बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड पा‌किस्तान की मेजबानी में सिर्फ टी20 सीरीज ही खेलना चाहता है.

प्रेग्नेंसी में खेली बिग बैश लीग, टी20 वर्ल्ड कप से हुईं बाहर, अब होगा फायदा

सानिया मिर्जा के लिए आई बुरी खबर, पति शोएब मलिक का अंतरराष्ट्रीय करियर खत्म!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 1, 2020, 8:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर