बांग्लादेशी इंटरनेशनल क्रिकेटर ने करवाया स्पेशल वेडिंग फोटोशूट, साड़ी पहनकर थामा बल्ला- PICS

अपने वेडिंग फोटोशूट की वजह से संजीदा इस्लाम सुर्खियों में छाई हुई हैं.
अपने वेडिंग फोटोशूट की वजह से संजीदा इस्लाम सुर्खियों में छाई हुई हैं.

बांग्लादेश की इंटरनेशनल क्रिकेटर संजीदा इस्लाम (Sanjida Islam) हाल ही में शादी के बंधन में बंध गई हैं. संजीदा ने रंगपुर के फर्स्ट क्लास क्रिकेटर मिम मोसद्दक के साथ शादी की है. संजीदा अपने अनोखे वेडिंग फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 1:33 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बांग्लादेश की इंटरनेशनल क्रिकेटर संजीदा इस्लाम (Sanjida Islam) हाल ही में शादी के बंधन में बंध गई हैं. 24 साल की संजीदा ने रंगपुर के फर्स्ट क्लास क्रिकेटर मिम मोसद्दक के साथ शादी की है. संजीदा अपने अनोखे वेडिंग फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजीदा और मिम की शादी 18 अक्टूबर को हुई है.

1 अप्रैल 1996 को रंगपुर में पैदा हुई संजीदा इस्लाम तीन भाई-बहनों में सबसे छोटी हैं. वह अपने स्कूल के दिनों से ही क्रिकेट खेल रही हैं. वह स्कूल की ओर से विभिन्न स्तरों पर एथलेटिक्स सहित विभिन्न खेलों में भाग लेती थीं. वह 2009 में एक महिला क्रिकेटर के रूप में बांग्लादेश क्रीड़ा शिक्षा प्रतिष्ठान (BKSP) में शामिल हुईं. इसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

वहीं, उनके पति मिम मोसद्दक ढाका फर्स्ट डिविजन और रंगपुर डिविजन के लिए खेलते हैं. वह रूपगंज पार्टेक्स और उदयाचल क्लब के लिए भी खेल चुके हैं. मिम मोसद्दक एक विकेटकीपर-बल्लेबाज हैं.



IPL 2020 Points Table: दिल्ली को हराकर पंजाब ने लगाई लंबी छलांग, जानें किस नंबर पर पहुंची
संजीदा ने बांग्लादेश की तरफ से अपना टी-20 इंटरनेशनल डेब्यू 2012 में आयरलैंड के खिलाफ किया था, उस वक्त वह 16 साल की थीं. उन्होंने अब तक बांग्लादेश के लिए 16 वनडे और 54 टी-20 मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 164 वनडे रन और 520 टी-20 इंटरनेशनल रन बनाए हैं. टी-20 इंटरनेशनल में संजीदा का अधिकतम स्कोर नाबाद 71 रन रहा है.

संजीदा अपने वेडिंग फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल उन्होंने अपना वेडिंगशूट एक मैदान में किया है, जहां वह साड़ी पहने हुए ट्रेडिनशनल अंदाज में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने हाथ में बल्ला थामा हुआ हैं और बल्लेबाजी करने के पोज के साथ फोटो क्लिक करवाए हैं. सोशल मीडिया पर उनके इस फोटोशूट की तस्वीरों को खासा पसंद किया जा रहा है और शेयर किया जा रहा है. संजीदा के वेडिंग फोटोशूट की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं.
View this post on Instagram

huloud special

A post shared by Sanjida Islam (@mistycricketer_10) on

View this post on Instagram

নতুন জীবনের সূচনালগ্নে

A post shared by Sanjida Islam (@mistycricketer_10) on




बता दें कि क्रिकेटर को लाइफ पार्टनर चुनने के मामले में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क का नाम भी आता है. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर एलिसा हीली के साथ शादी की थी. इसी साल हुए आईसीसी महिला वर्ल्ड कप के दौरान स्टार्क अपनी पत्नी और उनकी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए साउथ अफ्रीका का दौरा बीच में छोड़कर आए थे. अपनी पत्नी का हौसला बढ़ाने के लिए मिचेल स्टार्क के इस कदम की जमकर तारीफ हुई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज