होम /न्यूज /खेल /VIDEO: अंपायर की चूक या बेईमानी? भारतीय बल्लेबाज को आउट होने के बाद भी मिला जीवनदान

VIDEO: अंपायर की चूक या बेईमानी? भारतीय बल्लेबाज को आउट होने के बाद भी मिला जीवनदान

India A vs Bangladesh A: अभिमन्यु ईश्वरन ने बांग्लादेश-ए के खिलाफ पहले दिन अधर्शतक लगाया.  (Abhimanyu Easwaran instagram)

India A vs Bangladesh A: अभिमन्यु ईश्वरन ने बांग्लादेश-ए के खिलाफ पहले दिन अधर्शतक लगाया. (Abhimanyu Easwaran instagram)

India A vs Bangladesh A: इंडिया-ए ने बांग्लादेश-ए के खिलाफ पहले अनऑफिशियल टेस्ट के पहले दिन शानदार खेल दिखाया. पहले भार ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

इंडिया-ए और बांग्लादेश-ए के बीच अनऑफिशियल टेस्ट सीरीज खेली जा रही
इंडिया-ए ने पहले दिन बांग्लादेश-ए पर 8 रन की बढ़त हासिल की
अभिमन्यु ईश्वरन और यशस्वी जायसवाल ने बिना विकेट गंवाए 120 रन जोड़े

नई दिल्ली. टीम इंडिया के दिसंबर में होने वाले बांग्लादेश दौरे से पहले इंडिया-ए टीम वहां पहुंच चुकी है. इंडिया-ए टीम को यहां बांग्लादेश-ए के साथ 2 टेस्ट की अनऑफिशियल टेस्ट सीरीज की शुरुआत हो गई है. कॉक्स बाजार के शेख कमल इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे पहले अनऑफिशियल टेस्ट में भारत ने शानदार शुरुआत की. इस टेस्ट के पहले दिन इंडिया-ए ने बांग्लादेश-ए को पहले 112 रन पर समेटा और फिर भारतीय सलामी बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन और यशस्वी जायसवाल की सलामी जोड़ी ने दिन का खेल खत्म होने तक बिना विकेट गंवाए 120 रन जोड़ लिए. इस तरह भारत ने 8 पहले ही दिन बांग्लादेश-ए पर 8 रन की बढ़त हासिल कर ली.

इस अनऑफिशियल टेस्ट के पहले दिन किस्मत का भी इंडिया-ए को साथ मिला. दरअसल, भारतीय पारी के 9वें ओवर में जब इंडिया-ए के कप्तान ईश्वरन ने तेज गेंदबाज खालिद अहमद की एक गेंद को मिड ऑन की तरफ खेला और एक रन के लिए दौड़ लगा दी. लेकिन, मिड ऑन पर खड़ा बांग्लादेशी फील्डर मुस्तैद था और उसने तेजी से गेंद की तरफ दौड़ लगाई और गेंद को पकड़ने के बाद सीधा नॉन स्ट्राइकर एंड की तरफ थ्रो किया. स्टम्प पर गेंद लगते ही बेल्स गिर गई. यह देख बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने रन आउट की जोरदार अपील की. लेकिन, बांग्लादेशी अंपायर ने इस अपील को नजरअंदाज कर दिया. टीवी रीप्ले में भी दिखा कि जब बेल्स गिरी तब ईश्वरन क्रीज के बाहर ही थे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

IND vs BAN: रवींद्र जडेजा का विकल्प मिल गया टीम इंडिया को! टेस्ट सीरीज से पहले बांग्लादेश को हिलाया

VIDEO: ‘ब्रदर, माय इंग्लिश इज फिनिश्ड..’ एक और पाकिस्तानी खिलाड़ी अंग्रेजी में निकला फिसड्डी

इंडिया-ए और बांग्लादेश-ए के बीच खेले जा रहे अनऑफिशियल टेस्ट के पहले दिन की बात करें, तो भारतीय गेंदबाजों ने बांग्लादेश को महज 45 ओवर में ही 112 रन पर समेट दिया. बाएं हाथ के स्पिनर सौरभ कुमार ने 4 और नवदीप सैनी ने 3 विकेट लिए. इसके बाद यशस्वी और अभिमन्यु ने पहले विकेट के लिए अहम साझेदारी की. यशस्वी ने पहले दिन 61 रन और अभिमन्यु ने 53 रन बनाए.

Tags: Bangladesh, India a, Navdeep saini, Yashasvi Jaiswal

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें