बांग्लादेश के टेस्ट कप्तान मोमीनुल हक कोरोना वायरस पॉजिटिव

बांग्लादेश के टेस्ट कप्तान मोमीनुल हक कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं
बांग्लादेश के टेस्ट कप्तान मोमीनुल हक कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं

बांग्लादेश के टेस्ट कप्तान मोमीनुल हक (Mominul Haque) कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं और घर में पृथकवास से गुजर रहे हैं. यहां रिपोर्ट में यह दावा किया गया है.

  • भाषा
  • Last Updated: November 10, 2020, 10:41 PM IST
  • Share this:
ढाका. बांग्लादेश के टेस्ट कप्तान मोमीनुल हक कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं और घर में पृथकवास से गुजर रहे हैं. यहां रिपोर्ट में यह दावा किया गया है. इससे पहले बांग्लादेश के एक अन्य सीनियर क्रिकेटर महमूदुल्लाह रियाद भी कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए थे जिसके कारण वह पाकिस्तान सुपर लीग प्ले आफ से भी बाहर हो गए.

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के मुख्य फिजिशियन डॉ. देवाशीष चौधरी ने स्थानीय समाचार वेबसाइट ‘साराबांग्ला’ को हक के पॉजिटिव नतीजे की पुष्टि की है. डॉ. चौधरी ने वेबसाइट से कहा, ''मोमीनुल कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं और उनमें हल्के लक्षण दिखाई दे रहे हैं.''

आलिया जफर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में पहली महिला निदेशक नियुक्त



मोमीनुल हक ने कहा कि उन्हें हल्का बुखार था और उन्होंने परीक्षण कराया. मोमीनुल हक ने कहा, ''मुझे कल ही पता चला कि मैं कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया हूं. पिछले दो दिनों से मुझे बुखार था. आज भी मुझे बुखार है. लेकिन इसके अलावा कोई और लक्षण नहीं दिख रहा.''
कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद हक का इस महीने होने वाले बंगबंधू टी-20 कप में खेलना संदिग्ध है. इससे पहले मशरेफ मुर्तजा, अबु जायेद और सैफ हसन भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं.



बाबर आजम बने पाकिस्तान के टेस्ट कप्तान, अजहर अली को कहा- शुक्रिया

बता दें कि बांग्लादेश में कोरोना का कहर लगातार जारी है. देश में इस खतरनाक वायरस के प्रसार को रोकने के लिए सरकार ने बड़ा कदम उठाते हुए मस्जिदों, चर्चों और मंदिरों सहित पूजा स्थलों पर मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है. सरकार के नए दिशा-निर्देश के मुताबिक, मस्जिद, गिरजाघर और मंदिर सहित सभी धार्मिक एवं पूजा स्थलों पर लाउडस्पीकर के माध्यम से इन निर्देशों की घोषणा करने को कहा गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज