होम /न्यूज /खेल /BAN vs AFG: अफगान टीम की जीत में कुछ इस तरह नजीबुल्लाह ने लगाया यादगार छक्का, फिर होटल में शुरू हुई पार्टी, VIDEO

BAN vs AFG: अफगान टीम की जीत में कुछ इस तरह नजीबुल्लाह ने लगाया यादगार छक्का, फिर होटल में शुरू हुई पार्टी, VIDEO

अफगान टीम के लिए नजीबुल्लाह ने जड़ा यादगार छक्का. (AP)

अफगान टीम के लिए नजीबुल्लाह ने जड़ा यादगार छक्का. (AP)

Bangladesh vs Afghanistan: अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने खिलाड़ियों का एक वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

अफगान टीम के लिए नजीबुल्लाह ने जड़ा यादगार छक्का
फिर होटल में शुरू हुई खिलाड़ियों की पार्टी
बांग्लादेश के खिलाफ अफगानिस्तान को मिली जीत

नई दिल्ली. बीते कल ग्रुप B का एक रोमांचक मुकाबला बांग्लादेश और अफगानिस्तान (Bangladesh vs Afghanistan) के बीच शारजाह में खेला गया. इस मुकाबले में अफगान टीम को सात विकेट से जीत मिली. इसके साथ ही विजेता टीम सुपर फोर मुकाबलों के लिए क्वालीफाई कर चुकी है. बांग्लादेश के खिलाफ मिली इस शानदार जीत का असर अफगान टीम के उपर भी दिखा. मैच समाप्त होने के बाद सभी खिलाड़ियों ने एक कमरे में जीत का जश्न का मनाया. इस दौरान सभी खिलाड़ी एक साथ मौजूद रहे.

बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में बांग्लादेश की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की शुरुआत कुछ खास नहीं रही. टीम ने अपने शुरूआती चार विकेट महज 28 रन पर ही गंवा दिए थे. लेकिन ऑलराउंडर खिलाड़ी मोसद्देक हुसैन ने मध्यक्रम में सूझबूझ के साथ बल्लेबाजी करते हुए 31 गेंद में 48 रनों की नाबाद अहम पारी खेली. हुसैन के इस पारी के बदौलत बांग्लादेश की टीम निर्धारित ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 127 रन बनाने में कामयाब रही.

यह भी पढ़ें- BAN vs AFG: राशिद खान का टी20 क्रिकेट में धमाका, साउदी को पछाड़ यह कारनामा करने वाले दूसरे गेंदबाज बनें

अफगानिस्तान द्वारा दिए गए 128 रनों के लक्ष्य को अफगान टीम ने 18.3 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर आसानी से प्राप्त कर लिया. टीम के लिए मध्यक्रम में नजीबुल्लाह जादरान ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए छक्का लगाकर जीत दिलाया. उन्होंने बीते कल अपनी टीम के लिए महज 17 गेंद में 252.94 की स्ट्राइक रेट 43 रनों की नाबाद विस्फोटक पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से एक चौका एवं छह बेहतरीन छक्के निकले.

नजीबुल्लाह के अलावा टीम के लिए इब्राहिम जादरान ने भी 41 गेंद में 42 रनों की नाबाद जुझारू पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से चार बेहतरीन चौके निकले. अफगानिस्तान का अगला मुकाबला अब सुपर फोर मुकाबले में B2 से भिड़ंत होगी.

Tags: Afghanistan Cricket, Asia cup, Bangladesh Cricketer, Najibullah Zadran

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें