एशिया कप के बाद सरफराज अहमद से छिनेगी पाकिस्तान की कप्तानी!

News18Hindi
Updated: September 26, 2018, 10:28 PM IST
एशिया कप के बाद सरफराज अहमद से छिनेगी पाकिस्तान की कप्तानी!
नॉक आउट मैच में कप्तान सरफराज अहमद ने किया पाकिस्तान से 'धोखा', अब जाएगी कप्तानी?

अपनी खराब कप्तानी के बाद सरफराज अहमद ने बल्लेबाज के तौर पर भी महज 10 रन बनाए...

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 26, 2018, 10:28 PM IST
  • Share this:
एशिया कप में पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ लगातार दो मैच गंवाकर अपनी भद तो पिटवा ही ली, लेकिन इसके बाद बांग्लादेश के खिलाफ नॉकआउट मैच में भी उसके पसीने छूट गए. अबू धाबी में खेले जा रहे मुकाबले में पाकिस्तान ने बांग्लादेश के 3 विकेट 12 रनों पर गिराने के बावजूद उसे 239 रनों तक पहुंचने दिया. इसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने सिर्फ 18 रनों पर तीन विकेट गंवा दिए. पाकिस्तान के इतने निराशाजनक प्रदर्शन के बाद उसके कप्तान सरफराज अहमद फैंस के निशाने पर आ गए हैं.

सरफराज अहमद ने की भयानक गलतियां
सरफराज अहमद ने बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में बतौर कप्तान और बल्लेबाज काफी बड़ी गलतियां की. सरफराज ने बांग्लादेश को शुरुआती झटके देने के बाद ऐसे फैसले लिए, जिस कारण पाकिस्तान मैच पर हावी नहीं रह सका. एशिया कप में अपना पहला मैच खेल रहे जुनैद खान ने बांग्लादेश को 4 ओवर में 2 झटके दे दिए थे, लेकिन इसके बाद सरफराज ने उन्हें अटैक से ही हटा दिया. इसके बाद बांग्लादेश को गेंद पर आंखें जमाने का मौका मिल गया. नतीजा ये हुआ कि मुश्फिकुर रहीम और मोहम्मद मिथुन ने चौथे विकेट के लिए 144 रन जोड़ डाले.


Loading...






बल्लेबाजी में फ्लॉप सरफराज
सरफराज अहमद ने कप्तानी के बाद बल्ले से भी कोई योगदान नहीं दिया. फखर जमां और बाबर आजम के आउट होने के बाद सरफराज ने क्रीज पर कदम रखा. उन्होंने चौके से अपनी पारी की शुरुआत की, लेकिन चौथे ओवर में उन्होंने मुस्तिफिजुर रहमान को अपना विकेट दे दिया. सरफराज के इतने घटिया प्रदर्शन के बाद अब फैंस उन्हें कप्तानी से हटाने की मांग भी करने लगे हैं.

पाकिस्तान की धज्जियां उड़ाने वाले मुश्फिकुर रहीम का टूटा दिल, मिला कभी ना भूलने वाला 'जख्म'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 26, 2018, 10:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...